main news एनसीआर दिल्ली

इंदौर आश्रम पहुंची पुलिस, आसाराम ‘अंतर्धान’

इंदौर में आसाराम आश्रम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। टीवी चैनलों के मुताबिक, डीएम और एसपी समेत कई आला अधिकारी आसाराम के आश्रम के अंदर गए हैं।

हालांकि अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। आसाराम कहां हैं, इस बारे में भी अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। आसाराम दो राज्यों की पुलिस के बीच अंतर्धान (लापता) हो गए हैं।

इंदौर पुलिस दावा कर रही है कि आसाराम इंदौर आश्रम में नहीं है। जोधपुर पुलिस का अनुमान है कि आसाराम इंदौर में ही कहीं छुपे हैं। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री का कहना है कि आसाराम मध्य प्रदेश में वांटेड नहीं हैं।

इस बीच कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि आसाराम बार-बार मध्य प्रदेश इसलिए आ रहे हैं, क्योंकि कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला उन्हें आश्रय दे रहे हैं।

आसाराम शुक्रवार की रात भोपाल से इंदौर की ओर रवाना हो गए थे। बाद में इस तरह की अफवाहें चलीं कि आसाराम देवास से ही रतलाम के लिए रवाना हो गए हैं।

About the author

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं