main news कारोबार टेक्नोलॉजी प्रेस रिलीज़

अप्रैल-मई में होगी रिलायंस जियो की कमर्शियल लॉन्चिंग, एयरटेल-वोडाफ़ोन को मिली राहत

4G मे अपने अपने हिस्से की तैयारी और रिलायंस जिओ के आने से डरे आपरेटर्स के लिए एक अच्छी खबर है की रिलायंस जियो की 4जी सेवा के कमर्शियल लॉन्चिंग में थोड़ी देर हो सकती है और इसे अगले साल अप्रैल या मई में लॉन्‍च किया जाएगा। तब तक यह सेवा कंपनी के कर्मचारियों को पूरे देश में फ्री में उपलब्‍ध कराई जाएगी। इससे भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया समेत अन्‍य ऑपरेटर्स कसे अपने हाई-स्‍पीड ब्रॉडबैंड की पहुंच उपभोक्‍ताओं तक बढ़ाने का और समय मिल गया है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को तिरुमाला में प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। मंदिर सूत्रों ने बताया कि अंबानी पूजा अभिषेक में शामिल हुए। गौरतलब है कि अंबानी इससे पहले भी कई बार तिरुमाला स्थित इस पुराने मंदिर में आ चुके हैं और पूजा अर्चना कर चुके हैं ये भी कहा जाता है कि कोई भी नया काम शुरू करने से पहले मुकेश अंबानी तिरुमाला मंदिर में पूजा करने जाते हैं।

इस अवसर पर कंपनी ने बताया कि अपने संस्थापक चेयरमैन धीरूभाई अंबानी की वर्षगांठ के मौके पर 27 दिसंबर को सबसे पहले रिलायंस समूह के कर्मचारियों के लिए फ्री में 4जी सर्विस की शुरुआत की जाएगी। इस दिन रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी का 83वां जन्‍मदिवस भी है।

मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों को भेजे निमंत्रण पत्र में कहा है कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सबसे पहले हम रिलायंस जियो की शुरुआत अपने कर्मचारियों के लिए करेंगे। इसे हम अपने संस्थापक चेयरमैन की वर्षगांठ  27 दिसंबर पर इसे शुरू करेंगे । इस जश्न की मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान तथा संगीतकार ए आर रहमान  करेंगे।

About the author

एन सी आर खबर ब्यूरो

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं