main news एनसीआर गाजियाबाद

फिर विवादों में डा महेश शर्मा : मीडिया में सामने आने के बाद मंत्री जी ने मांगी माफी, सोसायटी ने भी दिखाया बड़ा दिल

नॉएडा के  लोकप्रिय  भाजपा नेता और  केन्द्रीय  मंत्री  डा महेश  शर्मा  एक  बार  फिर  से  विवादों में  आ गए है I केंद्रीय मंत्री की कार ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के गेट पर 2 मिनट क्या रुकी मंत्री जी के साथ चल रहे सुरक्षागार्डों का पारा चढ़ गया। सुरक्षाकर्मियों ने तीन गार्ड को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। लेकिन ये सारी घटना सोसायटी के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी है।  हालांक‌ि महेश शर्मा के माफी मांगने के बाद सोसायटी ने अपनी श‌िकायत वापस ले ली है।

आरोपी सुरक्षाकर्मी नीली बत्ती लगी सकार्पियो में था जिसपर पुलिस लिखा हुआ था। रेजिडेंट ने पुलिस को शिकायत दी है ।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पिटते हुए और गाली सुनते गार्डों की गलती बस इतनी थी की ये अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से कर रहे थे। लेकिन शायद ये नहीं जानते थे की भारत में लाल बत्ती कार में सवार वीआईपी को रोकना गुनाह है।

कार में बैठे वीआईपी में दो मिनट का इंतेजार करना पड़ा तो सुरक्षाकर्मी ताव में आ गए। उनोने गेट में मौजूद तीन सुरक्षाकर्मियों को जमकर पीटा और गाली दी। हालात ये है कि दौड़ा दौड़ा कर पीटा। मामला गाजियाबाद के आशियाना ग्रीन सोसाइटी का है।

आरोप है कि केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा 18 तारीख की शाम 5 बजे इस सोसाइटी में आये। गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने उनसे फ्लैट का नंबर पूछा तो इसमें तक़रीबन 2 मिनट का समय लग गया।

About the author

एन सी आर खबर ब्यूरो

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं