एनसीआर गाजियाबाद

गाजियाबादः एक के बाद एक फटे 40 सिलेंडर, 100 से ज्यादा झुग्गियां हो गईं राख

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में मंगलवार सुबह झुग्गी झोपड़ियों में इतनी भीषण आग लगी कि पूरा इलाका धुएं से काला पड़ गया। फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

जानकारी के अनुसार, आग सुबह करीब 10 से 10:30 बजे के बीच लगी थी। बताया जा रहा है कि खाना बनाते वक्त आग लगी। जिसमें 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गईं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक झुग्गी में आग लगने के बाद जैसे-जैसे आग बढ़ती गई एक-एक कर लगभग 40 धमाके हुए। ये धमाके सिलेंडर फटने से हुए।

आशंका तो यह भी जताई जा रही है कि यहां सिलिंडरों की अवैध रीफिलिंग का कारोबार भी होता है। पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच चुका है और राहत व बचाव का काम चल रहा है।

इस पूरी घटना में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। 100 से भी ज्यादा झुग्गियां जलने की वजह से इनमें मौजूद सामान भी जलकर राख हो गया। झुग्गी वालों का लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

About the author

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं