main news एनसीआर गाजियाबाद

बारिश का कहर: गाजियाबाद में सड़क धंसने से 80 फ्लैटों पर खतरा, मौके पर NDRF की टीम

वसुंधरा 4सी स्थित वार्ता लोक अपार्टमेंट के सामने गुरुवार सुबह बारिश से दो जगह रोड धंस गई। इसके बाद आननफानन में दो अपार्टमेंट के 80 फ्लैटों को खाली कराया गया है। एनडीआरएफ, सिविल डिफेंस, पुलिस फायर विभाग व प्रशासन की टीम मौके पर राहत कार्य में जुटीं हैं।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, पांच वर्ष पूर्व एक बिल्डर ने वार्ता लोक अपार्टमेंट के सामने दूसरा अपार्टमेंट बनाने के लिए करीब 50 फीट गहरा गड्ढा खोदा था, जिसमें अपार्टमेंट के पार्किंग बनाई जानी थी। लेकिन विवाद के चलते प्रोजेक्ट रुक गया। गुरुवार सुबह बारिश के बाद सड़क के नीचे की मिट्टी खिसककर अपार्टमेंट के लिए खोदे गए गड्ढे में खिसक गई, जिसकी वजह से सड़क करीब 50 फीट नीचे धंस गई।

सड़क धंसने के बाद हादसे को देखते हुए प्रशासन ने वार्ता लोक के चार बिल्डिंग से 64 फ्लैट और प्रज्ञा कुंज अपार्टमेंट से एक बिल्डिंग के 16 फ्लैट को खाली करवाया गया। अपार्टमेंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे के चारों और अपार्टमेंट बने हुए हैं, जिनमें मेवाड बिल्डिंग बार शिव गंगा अपार्टमेंट भी शामिल है। हादसे के बाद अन्य अपार्टमेंट के लोग भी दहशत में है।

About the author

एन सी आर खबर ब्यूरो

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं