main news भारत

कुरान बांटने की शर्त वापस, अब इस ७००० रूपए के बांड पर ऋचा पटेल को जमानत

झारखंड के ऋचा पटेल मामले में कोर्ट ने कुरान बांटने के अपने आदेश को वापस ले लिया है. जांच अधिकारी की अपील पर कोर्ट ने पुरानी शर्त को पलट दी है. अब 7 हजार रुपये के बेल बांड और अन्य शर्तों के आधार पर ऋचा को जमानत दी गई है. मामले को तूल पकड़ता देख कोर्ट ने अपना आदेश वापस लिया है. इससे पहले सोमवार को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में न्यायिक दंडाधिकारी मनीष कुमार सिंह की कोर्ट ने पांच कुरान बांटने की शर्त पर उसे जमानत दी थी. इसके लिए ऋचा को 15 दिन का समय दिया गया था.

कोर्ट के नये फैसले पर ऋचा पटेल ने कहा कि हमें न्याय मिला है. पुलिस ने बिना जांच कर हमारे ऊपर कार्रवाई की. जबकि हमारा पोस्ट ऑपत्तिजनक नहीं था. किसी को ठेस पहुंचाने वाला नहीं था. हमने रोहिंग्या मुसलमानों के बारे में लिया था. ऋचा ने आशंका जताई कि कोर्ट के नये आदेश के बाद उसके परिवार पर खतरा बढ़ सकता है.

About the author

एन सी आर खबर ब्यूरो

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं