main news एनसीआर ग्रेटर नॉएडा

नेफ़ोवा हर रविवार करेगी समस्या पर मीटिंग

नेफ़ोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में विभिन्न सोसाइटी के सदस्यों ने रयान स्कूल के सामने वाले पार्क में एक मीटिंग की। मीटिंग में विभिन्न पहलुओं जैसे मल्टी पॉइंट कनेक्शन, रोड, स्ट्रीट लाइट, अतिक्रमण एवँ प्रदूषण जैसे विषयों पर चर्चा हुई।

अभिषेक कुमार ने बताया कि आगामी रविवार से हर हफ्ते अलग अलग सोसाइटी में मीटिंग की जायेगी जिसमे उस सोसाइटी और उसके आस पास के समस्याओं पर चर्चा होगी एवँ उनके निस्तारण के लिए सम्बंधित अधिकारियों से बात करके उनका निस्तारण करवाया जायेगा। इस क्रम में अगले रविवार दिनांक 01-दिसम्बर को सुपरटेक इको विलेज 1 और  उसके अगले हफ्ते 08-दिसम्बर को ग्रीनार्क सोसाइटी में में मीटिंग होगी

पंचशील हाईनिश के सदस्यों ने सेक्टर1 में लगने वाले रेहड़ी पटरी से परेशानी एवँ स्पीड ब्रेकर कि आवश्यकता के बारे में बताया। अभिषेक कुमार ने तत्काल उस क्षेत्र के प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक श्री राजेंद्र भाटी जी को फ़ोन किया। भाटी जी ने तत्काल रेहड़ी पटरी पर कार्यवाही का आश्वासन दिया एवँ NGT कि रोक हटते ही और रोड का काम सुरु होने पर स्पीड ब्रेकर बनवाने कि बात बोली।

फ्यूज़न होम्स के सदस्य ने मेंटेनेंस एवँ क्लब के चार्जेज सम्बन्धी समस्या रखी, उसके लिए अभिषेक कुमार जी ने बिल्डर से बात करके हल निकालने का आश्वासन दिया।

NPCL के मल्टी पॉइंट कनेक्शन के मुद्दे पर कल NPCL के वाईस प्रेजिडेंट गांगुली से मीटिंग रखी गयी है जिसमे सभी प्रश्नों के उत्तर दिया जायेगा।

आज के मीटिंग में सुपरटेक इको विलेज1-2-3, चेरी कॉउंटी, ला-रेसिडेंसिया, ऐस एस्पायर, पंचशील हाईनिश, ग्रीनार्क, स्प्रिंग मीडोज, मेफेयर, समृद्धि, पंचतत्व, पंचशील ग्रीन्स1-2 इत्यादि के लगभग 100 सदस्यों ने हिस्सा लिया।

About the author

एन सी आर खबर ब्यूरो

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं