main news एनसीआर ग्रेटर नॉएडा नोएडा

गौतमबुद्ध नगर में आज कोरोना संक्रमित तीन और मामले सामने आए, प्रशासन के लिए बढ़ती जा रही मुश्किलें

ज ग्रेटर नोएडा में कोरोना वाइरस के दो और मामले सामने आए हैं। इस तरह कोरोना वायरस से संक्रमण के आज तीन नए मामले हो गये हैं। इन तीनों मरीजों में एक पति-पत्नी और एक 33 साल का युवक शामिल है। इसके साथ ही जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 11 तक पहुंच गई है। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जनपद में बढ़ रहे कोरोना को लेकर जिला प्रशासन की चिंता बढ़ती जा रही है। दो मामले नोएडा सेक्टर-137 और एक ग्रेटर नोएडा के बीटा वन सेक्टर का है। 

नोएडा के सेक्टर 137 में मिले दो मरीजों पति-पत्नी शामिल हैं, जबकि ग्रेटर नोएडा के बीटा वन सेक्टर में रहने वाले एक 33 साल के युवक को भी इस बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। इन तीनों मरीजों को आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही इनकी सोसाइटी में नजर रखी जा रही है।

कोरोना वायरस की शिकार हुई महिला दिल्ली की एक कंपनी में काम करती है। कंपनी में ही किसी विदेशी युवक के संपर्क में आने से उसमें कोरोना वायरस का संक्रमण पाए जाने की बात कही जा रही है। उस महिला से उसके पति को भी कोरोना होने का अंदेशा है। इन दोनों की ही हाल फिलहाल में विदेश यात्रा की कोई जानकारी नहीं है।

वहीं, ग्रेटर नोएडा के जीटा वन सेक्टर के एटीएस डोल्से  में रहने वाला युवक हाल ही में किसी अफ्रीकी देश की यात्रा से वापस लौटा था। डीएम ने मंगलवार शाम को जीटा वन सोसाइटी को अस्थायी रूप से सील करने का आदेश दिया है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें इन तीनों लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। प्रशासन ने इनकी सोसाइटियों में किसी के भी अंदर और बाहर आने-जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें इन सोसाइटियों में सैनेटाइजेशन की योजना बना रही है।

About the author

एन सी आर खबर ब्यूरो

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं