भारत

अब और सस्ता हुआ बीएसएनएल से बात करना

बीएसएनएल ने लैंडलाइन पर एसटीडी कॉल खत्म कर देश को लोकल श्रेणी में ला दिया है। लंबी एसटीडी कॉल करने वालों को सबसे सस्ती सेवा मिल रही है और कई योजनाओं में मंथली रेंट भी समाप्‍त कर दिया है।

बीएसएनएल लैंडलाइन को अब लोकल रीजन में रखा गया है। ऐसे में देश के किसी भी कोने में एक रुपये में तीन मिनट बात करने की सुविधा है। यह कॉल रेट सबसे सस्ती है।

एआरएम मार्केटिंग सांवल दास ने बताया कि लंबी बातचीत करने वालों का मंथली रेंटल तत्काल फ्री कर दिया गया है। इसमें 600 रुपये में देशभर में लैंडलाइन और बीएसएनएल मोबाइल पर महीने भर फ्री बातचीत होगी।

बीएसएनएल अप्रैल से सभी लैंडलाइन पर मंथली रेंट खत्म करने तैयारी में है। लेकिन इस सेवा को लागू करने में सबसे बड़ी समस्या वह उपभोक्ता हैं जिनके फोन पर केवल इनकमिंग सुविधा ही है। इसका समाधान निकालकर जल्द ही रेंटल फ्री लैंडलाइन सेवा मिलेगी।

आरपी बंसल, प्रवक्‍ता बीएसएनएल ने बताया कि निजी संचार कंपनियां 1.20 रुपये प्रति मिनट की दर से चार्ज करती हैं जबकि बीएसएनएल 15 फरवरी से एक रुपये में तीन मिनट बात करवा रहा है। – See more at: http://www.amarujala.com/news/technology/tech-diary/bsnl-is-now-cheaper-to-talk/#sthash.DBDsrC9W.dpuf

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button