main newsउत्तर प्रदेशएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टनोएडाराज्य

किसानों को समस्या पर योगी सरकार का मास्टरस्ट्रोक : बनाई हाई पावर कमेटी

नोएडा ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी में किसानों की लंबित समस्याओं के समाधान के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया उत्तर प्रदेश सरकार ने लगातार होते आंदोलन को देखते हुए उत्तर प्रदेश के राजस्व परिषद के अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक तीन सदस्य उच्च स्तरीय कमेटी बनाई गई है । समिति एक महीने के अंदर उत्तर प्रदेश सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंप देगी। समिति किसानों से संवाद कर विलम्बतम तीन माह में प्रदेश सरकार के समक्ष अपनी आख्या प्रस्तुत करेगी। मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में समिति को नौएडा व ग्रेटर नौएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारीगण द्वारा आवश्यक सहयोग प्रदान किया जाएगा।

समिति में अध्यक्ष, राजस्व परिषद, उ.प्र.को अध्यक्ष,मण्डलायुक्त, मेरठ
और जिलाधिकारी, गौतमबुद्धनगर को सदस्य बनाया गया है ।

screenshot 2024 02 22 07 32 36 34 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b127792883852386933217

इस प्रकरण पर जिलाधिकारी गौतम बुध नगर ने एनसीआर खबर को बताया कि एनटीपीसी दादरी परियोजना से प्रभावित किसानों की मांगों के निस्तारण हेतु एनटीपीसी की उच्च स्तरीय समिति प्रभावित किसान/ हितबद्ध व्यक्तियों से वार्ता कर समाधान सुनिश्चित कराएगी, जिसकी अध्यक्षता निदेशक एच. आर. एनटीपीसी नई दिल्ली डी.के. पटेल करेंगे।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button