नोएडा

गलती से शताब्‍दी में चढ़े तो बुजुर्ग दंपत्ति को ट्रेन से फेंका

मुजफ्फरनगर. संसद में रेल बजट पेश किए जाने के ठीक एक दिन बाद ही एक सनसनीखेज घटना ने रेल मंत्री के सुरक्षा संबंधी दावों की पोल खोल दी है। घटना वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर की है, जहां गलती से शताब्दी ट्रेन में चढ़ गए बुजुर्ग दंपत्ति को रेलवे पुलिस ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इस घटना में ट्रेन से कटकर बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। (LIVE: स्टेशन पर पानी नहीं और मंत्रीजी वाई फाई की बात करते हैं!)

यह है पूरा मामला
राजेश्‍वर त्‍यागी अपनी पत्‍नी संतोष के साथ मुजफ्फरनगर से सहारनपुर जा रहे थे। उन्‍होंने एक्‍सप्रेस ट्रेन का टिकट भी ले रखा था लेकिन गलती से वह देहरादून शताब्‍दी पर चढ़ गए। मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन के पास शताब्‍दी के कोच में मौजूद आरपीएफ के दो जवानों ने इस बुजुर्ग दंपति को चलती हुई ट्रेन से धक्का दे कर नीचे गिरा दिया। ट्रैक पर गिरने की वजह से संतोष देवी की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं राजेश्‍वर त्‍यागी गंभीर रूप से घायल हैं। आरोपी जवानों के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का केस दर्ज किया गया है।
मुज़फ्फरनगर जीआरपी प्रभारी पंकज लवानिया ने आरोपी सिपाही का बचाव करते हुए कहा कि राजेश्वर त्यागी अपनी पत्नी संतोष के साथ सहारनपुर जा रहे थे। दोनों दौड़ कर ट्रेन में चढ़ने लगे और संतोष ट्रेन के नीचे गिर गयी, जिसके बाद उनकी मौत हो गयी। अभी जांच करायी जा रही है कि किन कारणों से महिला की मौत हुई है। राजेश्वर त्यागी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button