दिल्ली

चार जगहों पर बम की खबर, पांच घंटे तक दहशत में रही देश की राजधानी

नई दिल्ली. राजधानी में चार अलग-अगल जगहों पर लावारिस बैग मिलने की सूचना से सोमवार को दहशत फैली रही। ये चारों घटनाएं दिल्ली कैंट, ग्रेटर कैलाश, मंगोलपुरी और गोपीनाथ मार्केट इलाके की हैं।

हालांकि जिस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया वह दिल्ली कैंट इलाके में हुई। रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल के बाहर बम की कॉल से न सिर्फ स्थानीय पुलिस बल्कि आर्मी, स्पेशल सेल, एनएसजी को भी हरकत में आ गई।

पांच घंटे की अफरातफरी के बाद आर्मी ने लैपटॉप बैग में मिले सामान में कुछ भी संदिग्ध होने से इंकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक बैग के अंदर ईंट और कपड़े धोने का साबुन बरामद हुआ।

जानकारी के मुताबिक दोपहर 2:08 बजे आर्मी अस्पताल के बाहर बम मिलने की सूचना मिली थी। जानकारी थी कि स्कूटर पर सवार होकर आए दो युवक क&द्यह्म्द्व;रोला कार के ऊपर बैग रखकर फरार हो गए हैं।

सूचना पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आर्मी ने इस इलाके को खाली करा संदिग्ध बैग की जांच शुरू कर दी। थोड़ी ही देर बाद पुलिस के बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन सेना पुलिस ने किसी को भी आगे आने नहीं दिया।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button