भारत

ना हिंदू बुरा ना मुसलमान, बुरा है कांग्रेस का ईमान

नई दिल्ली

 bjp protests against home minister sushil kumar shinde
गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के ‘हिंदू आतंकवाद’ से जुड़े बयान के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन जारी है। शिंदे के ‘हिंदू आतंकवाद’ के बयान के विरोध में मार्च कर रहे भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह और अरुण जेटली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

भाजपा ने आज दिल्ली में शिंदे के बयान विरोध में जंतर-मंतर से प्रधानमंत्री आवास तक मार्च निकाला था। इससे पूर्व जंतर-मंतर पर बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के नेतृत्व में इकट्ठा हुए।

जंतर-मंतर से प्रदर्शन के दौरान भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि कभी भगवा आतंकवाद की बात की जाती है कभी हिंदू आतंकवाद की बात की जाती है। ना हिंदू बुरा है ना मुसलमान बुरा है बस कांग्रेस का ईमान बुरा है।

गौरतलब है कि भाजपा हिंदू आतंकवाद के बयान पर गृहमंत्री शिंदे से माफी की मांग कर रही है। भाजपा ने कहा है कि गृहमंत्री अपने बयान को या तो साबित करें अथवा माफी मांगें। भाजपा के तीखे तेवरों से संसद के बजट सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं।

हालांकि लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार ने संसद की कार्यवाही शांतिपूर्वक व सुचारु तौर पर चलाने के लिए बुधवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है, लेकिन भाजपा के तेवरों से साफ है कि शिंदे के माफी मांगने तक वह संसद की कार्यवाही नहीं चलने देगी।

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button