दिल्ली

सीएम अखिलेश को मिला बेस्ट यूथ्‍ा अवार्ड

अमर उजाला और इंडिया टीवी मीडिया पार्टनरशिप में आयोजित यूथ अवार्ड कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को राजनीति में सराहनीय कार्य करने के लिए बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित किया गया। वहीं, खेल के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉक्सर मैरीकॉम को बेस्ट यूथ अवार्ड ‌दिया गया। �

शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में राजनीति के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने के लिए पंजाब के गर्वनर शिवराज पाटिल ने अखिलेश यादव को बेस्ट यूथ अवार्ड प्रदान किया जबकि फीमेल कैटेगरी में यह पुरस्कार राजस्थान के एक गांव की सरपंच छवि राजवत को दिया गया। उन्हें पुरस्कार बाबा रामदेव ने प्रदान किया।

खेल के क्षेत्र में युवराज सिंह और बॉक्सर मैरीकॉम को, बेस्ट टीवी एक्टर का अवार्ड बालिका वुध की आनंदी प्रातुषा बनर्जी और डीएम बने सिद्धार्थ शुक्ला को, संगीत के क्षेत्र में ममता शर्मा और सोनू निगम, बिजनेस कैटेगरी में एकता कपूर और समीर गहलोत एवं राजीव रतन को प्रदान किया गया।

स्पेशल कैटेगरी में तीन यूथ आइकॉन अवार्ड जॉन अब्राहम, रानी मुखर्जी और मनीष पॉल को दिए गए। इस अवसर पर इंडिया टीवी के रजत शर्मा, रितु धवन सहित राजनीति, खेल व फिल्म जगत और बिजनेस क्षेत्र की महान हस्तियां उपस्थित रहीं।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button