main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टजेवरदादरीनोएडायीड़ा

ना भदोरिया, ना सिसोदिया गाजियाबाद से इस बार अतुल गर्ग, मेरठ से अरुण गोविल, वरुण का पत्ता पीलीभीत से कटा

भारतीय जनता पार्टी की बहूप्रतीक्षित उत्तर प्रदेश के लिए पांचवी लिस्ट आ गई है जिसमें बड़ा उलट फेर करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है और उनकी जगह जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है इसके साथ ही गाजियाबाद में सारे चुनावी पंडितों के सूत्रों को फेल बताते हुए वैश्य समुदाय से  अतुल गर्ग को टिकट दे दिया है मेरठ सीट पर भी वैश्य समुदाय से ही अरुण गोविल को टिकट दिया गया है ।

5175b6ec 58b1 439e bd34 98c5c35aa5e8

आपको बता दें कि गाजियाबाद से जनरल बीके सिंह ने थोड़ी देर पहले ही ट्वीट करके चुनाव न लड़ने की घोषणा की । गाजियाबाद से अतुल गर्ग के टिकट के साथ ही यहां पर आ रहे बाकी नाम पर चर्चाएं बंद हो गई हैं। पहले जनरल वी के सिंह के सामने लगातार क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंदर सिसोदिया और आज ही भाजपा में शामिल हुए पूर्व वायुसेना चीफ RKS भदौरिया का नाम सामने आ रहा था । किंतु भाजपा ने क्षत्रिय समुदाय के जगह इस सीट पर वैश्य समुदाय से अतुलकर को टिकट दे दिया है।

वही रामायण धारावाहिक में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के मेरठ से टिकट पर भी लोगों को आश्चर्य है।  यद्यपि उनका नाम काफी समय से मेरठ से दावेदारी में आ रहा था अरुण गोविल का जन्म 12 जनवरी 1952 को मेरठ के अग्रवाल परिवार में हुआ था और उनके पिता का नाम श्री चंद्र प्रकाश गोयल था उनके पिता एक सरकारी अधिकारी थे अरुण की मां का नाम शारदा देवी था शारदा देवी एक ग्रहणी थी अरुण के पांच भाई और दो बहने थी सभी भाई बहनों में बड़े भाई विजय गोयल की पत्नी फूल खिले हैं गुलशन गुलशन से प्रसिद्ध एक्ट्रेस तबस्सुम थी ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button