बॉलीवुडमनोरंजन

औरत के लिए मां की भूमिका निभाना सबसे बड़ी चुनौती: बिपाशा

नई दिल्ली। मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसासों में से एक है। मां बनना इतना आसान नहीं होता। एक औरत के लिए उसके जीवन में मां की भूमिका निभाना सबसे चुनौतीपूर्ण काम है। हां, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इस एहसास से रू-ब-रू होने का मौका मिला। ये कहना है बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु का। बिपाशा अपनी आने वाली फिल्म ‘आत्मा’ में पांच साल की एक बच्ची की मां का किरदार निभा रही हैं।

इस किरदार को निभाने के बाद बिपाशा ने कहा कि बच्चों के साथ दो-चार घंटे खेल लेना काफी आसान होता है, लेकिन एक मां की तरह उसे हर वक्त संभालना बिल्कुल अलग एहसास है। बिपाशा खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें ये मौका मिला। इस फिल्म में बिपाशा ने पांच साल की बच्ची दोयेल धवन के साथ काम किया है। बिपाशा दोयेल की मां बनीं हैं। उन्हें सेट पर दोयेल के साथ अधिक से अधिक वक्त बिताने का मौका मिला है।

बिपाशा ने बताया कि जब वे छोटी थीं और मां को परेशान करती थीं तब उनकी मां उन्हें कहती थीं, तब तुम मां बनोगी तब पता चलेगा। आज मुझे सच में वो एहसास हो रहा है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा को मां बनने का मौका मिला। वो सेट पर रोज हर वो काम करती थी जो एक मां अपने रोजमर्रा के जीवन में बच्चों के लिए करती है। पहले-पहले बिपाशा को ये रोल निभाने में काफी मुश्किलें आई थीं, लेकिन बाद में सब आसान हो गया।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button