main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरनोएडा

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस से पूछताछ के बाद एल्विश यादव की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के अस्पताल में किया भर्ती

सांपों के जहर की सप्लाई करने मामले में फंसे बिग बॉस के विनर एल्विश यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई है। तबियत बिगड़ने पर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने एल्विश को बेड रेस्ट की सलाह दी है। साथ ही उन्हें डेंगू और मलेरिया के टेस्ट करवाने के लिए भी कहा है।

दरअसल, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पर बुधवार रात को एल्विश यादव गुपचुप तरीके से सेक्‍टर 20 थाने पहुंचे थे। नोएडा पुलिस ने उनसे करीब 3 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान एल्विश से करीब 50 से ज्‍यादा सवाल पूछे गए। पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को दोबारा हाजिर होने को कहा था। पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को दोबारा हाजिर होने को कहा था।

पूछताछ में सांपों की तस्करी मामले में यू-ट्यूबर एल्विश यादव के बाद सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ के दौरान एल्विश ने सांपों को लेकर फाजिलपुरिया का नाम लिया था। उन्होंने कहा कि फाजिलपुरिया ने ही अपने गाने की शूटिंग के लिए सांप का व्यवस्था की थी। अब इसे लेकर सिंगर फाजिलपुरिया का रिएक्शन भी सामने आया है।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button