main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

एक हफ्ते में भरेंगे अरिहंत अंबर और एस डिवेनो की सड़क के गढ्ढे, लोकसभा चुनाव के बाद बनेगी सड़क

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सेक्टर 1 स्थित कई सोसाइटियों अरिहंत अंबर एआईजी रॉयल और एस डिवेनो के निवासियों को उनके आगे की टूटी सड़क बनने का इंतजार है । तमाम इन सड़कों के गधों को लेकर अपनी व्यथा सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं सोशल मीडिया पर अरिहंत अंबर के रहने वाले निवासी अमित गुप्ता ने लिखा कि अरिहंत अंबर, aig रॉयल, फ्लोरा हेरिटेज और नजदीकी सोसायटी और गावों के लोगों को रोज टूटी सड़क से गुजरना पड़ता है। धूल मिट्टी की वजह से बच्चो और बुजुर्गों का स्वास्थ्य खराब। क्या अब सड़को पर उतरना पड़ेगा?

screenshot 2024 01 04 12 58 24 32 0b2fce7a16bf2b728d6ffa28c8d60efb123175323895881840

एनसीआर खबर से बातचीत में अरिहंत अंबर सोसाइटी के AOA अध्यक्ष अमित गुप्ता ने बताया कि बीते 1 साल से वह सड़को की समस्या को लेकर लगातार प्राधिकरण के चक्कर काट रहे हैं। वही समस्या को लेकर स्थानीय सांसद डा महेश शर्मा और स्थानीय दादरी विधायक के पास समस्या को लेकर जाने के प्रश्न पर अमित चुप्पी साध जाते हैं शायद वह लेकर गए हो किंतु काम न होने की दशा में उसको बताना भी नहीं चाहते है । शायद इसीलिए सब तरफ से हार कर वह सोशल मीडिया पर सड़कों पर उतरने की बात कहते हैं

ऐसे में लोगो की शिकायत और परेशानी कुछ भी हो किंतु यहां की सड़के अब लोकसभा चुनाव के बाद ही बनेगी । फिलहाल यहां सड़कों में हुई गढ्ढों को भरा जाएगा।

प्राधिकरण के सूत्रों की माने तो ग्रेप के नियमों के चलते इन सड़कों पर कार्य नहीं हो सका था अब ग्रेप के नियमों में डील के बाद सबसे पहले यहां के गढ्ढों को भरा जाएगा और सर्दी का मौसम समाप्त होने के बाद ही यहां पर सड़के बनने शुरू होगी ऐसे में यह माना जाना सकता है कि आने वाले महीनो में सर्दी समाप्त होते ही लोकसभा के चुनाव शुरू हो जाने के कारण शायद यह सड़क आप लोकसभा चुनाव के बाद ही बन पाएंगी । तब तक लोगों को अगर प्राधिकरण द्वारा हफ्ते भर में भी गड्ढे भर दिए गए तो उसी से काम चलाना पड़ेगा ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button