एनसीआर

वृंदावन में बस-टेम्‍पो की टक्‍कर से 11 की मौत, छह गंभीर रूप से घायल

मथुरा. मथुरा-वृंदावन मार्ग पर मंगलवार की सुबह बस और टेम्‍पो की आमने-सामने की टक्‍कर में 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें से नौ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो व्‍यक्ति की मौत अस्‍पताल में हुई। छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से तीन को आगरा के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। टक्‍कर से टेम्‍पो के परखच्‍चे उड़ गए।
प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह जीएलए यूनिवर्सिटी की बस वृंदावन से मथुरा जा रही थी। इसकी स्‍पीड करीब 70 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई जा रही है। सामने से काफी तेजी से ऑटो आ रहा था। यह ओवरलोडेड था और करीब 18 लोग सवार थे। अचानक टक्‍कर से टेम्‍पो के परखच्‍चे उड़ गए। टेम्‍पो आगे का हिस्‍सा लोगों के शरीर में धंस गया।
तुरंत बाद यहां का मंजर बेहद दर्दनाक था। खून से पूरा ऑटो लथपथ हो गया। आस-पास के लोग दौड़े और इसमें फंसे लोगों को बाहर निकालने लगे। इसी दौरान एक-एक कर नौ लोगों की मौत हो गई। किसी का सिर फटा गया था, तो किसी का पेट। वीभत्‍स नजारे को देखकर सबका दिल दहल गया।
मौके पर डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर छह घायलों को मथुरा के जिला अस्‍पताल में भर्ती करवाया। इसी दौरान दो घायलों की मौत हो गई। डॉक्‍टरों ने इनमें से अन्‍य दो घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। दोनों को मेडिकल कॉलेज के इमर्जेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। इनके ऑपरेशन की तैयारी चल रही है।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button