राजनीति

समस्याओं के निराकरण को लेकर सीएम को ज्ञापन भेजा

जागरण प्रतिनिधि, रुद्रप्रयाग: भारतीय जनता पार्टी ने सरकार से तल्लानागपुर क्षेत्र में सड़क, शिक्षा, विद्युत, पेयजल समेत विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग की। उन्होंने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा।

मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में भाजपा नेताओं ने कहा कि चोपड़ा-कांडई-रौता-उडामांडा मोटरमार्ग स्वीकृति मिलने के छह वर्ष बाद भी नहीं बन पाया है। इससे लोगों को मीलों पैदल आवाजाही करनी पड़ती है। कोटखाल-जागतोली मार्ग क्षतिग्रस्त है, जागतोली से घटूडाधार तक सड़क बाधित है। इस पर यातायात सुचारु किया जाए व काश्तकारों को भूमि का मुआवजा दिया जाए। उन्होंने कहा कि कमेडा-हडेटीखाल-बजूण मोटरमार्ग कई वर्षो से अधर में लटका है। शासन से स्वीकृति के बाद भी रुद्रप्रयाग से मोहन खाल तक हॉटमिक्स निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है। ज्ञापन में उन्होंने चोपता में 33 केवी सब विद्युत स्टेशन की कार्रवाही शुरू करने, चोपता में शासन से स्वीकृत गैस गोदाम की स्थापना, ही तल्लानागपुर लिफ्ट पंपिग योजना के फेज-2 का कार्य धन उपलब्ध न होने से कार्य बंद पड़ा होने की समस्याओं की ओर भी ध्यान आकर्षित किया। ज्ञापन में भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कप्रवाण, मंडल अध्यक्ष सचेन्द्र सिंह, रामलाल चौधरी, हीरा सिंह नेगी, धनश्याम पुरोहित, देवप्रकाश सेमवाल, गणेश सेमवाल, लक्ष्मण सिंह बत्र्वाल, जसपाल भारती, धन सिंह आदि ने हस्ताक्षर किए!

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button