main newsभारत

मोना सिंह के एमएमएस की सच्चाई सामने आई

मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह के कथित अश्लील एमएमएस की सच्चाई सामने आ चुकी है। जांच में यह सामने आया है कि यह अश्लील एमएमएस फर्जी है। इससे मोना को राहत की सांस मिली है। डिजिटल एक्सपर्ट्स ने यह प्रूफ किया है कि इसमें मोना के चेहरे को चिपकाया गया है। डिजिटल एक्सपर्ट ही नहीं बल्कि सीनियर क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने भी कहा है कि एमएमएस में छेड़छाड़ कर चेहरा मोना सिंह जैसा बनाया गया है।

पिछले हफ्ते पॉपुलर टीवी सीरियल क्या हुआ तेरा वादा की शूटिंग के दौरान मोना को इस एमएमएस की जानकारी मिली उसी वक्त मोना ने मुंबई पुलिस क्राइम में शिकायत दर्ज कराई। सूत्रों ने बताया कि अश्लील एमएमएस में जो लड़की है उसकी शक्ल हूबहू मोना सिंह से मिलती है, शायद मोना की कामयाबी किसी को हजम नहीं हो रही तभी मोना की इमेज बिगाड़ने के लिए इस अश्लील एमएमएस का सहारा लिया। इस एमएमएस को बनाने और इसे इंटरनेट पर अपलोड करने वालों की खोज की जा रही है। दोषी को आईटी एक्ट 2000 और आईपीसी 1860 के अंतर्गत सजा दी जाएगी।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button