advएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा

गठबंधन प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने किया जनसंपर्क

Election Advotorial News : आईएनडीआईए गठबंधन के प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने खुर्जा, जेवर, जहांगीरपुर, सफीपुर, शाहबेरी, आदि स्थानों पर जनसंपर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन जुटाया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के 10 वर्षों के शासन काल में जनता के हितों की अनदेखी की गई है।

आज गरीब, मजदूर, किसान, व्यापारी सभी परेशान है, लेकिन ये तानाशाह सरकार किसी की नहीं सुन रही है। भाजपा का जनता की समस्याओं से कोई लेना- देना नहीं है। वह तो केवल अपने राजनैतिक हित के लिए जनता को गुमराह करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली और विकास करने वाली पार्टी है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यकों एवं शोषित वर्ग की आवाज को बुलंद कर रहे हैं। वहीं डॉ महेंद्र नागर की सुपुत्री डॉ निधि नागर के नेतृत्व में नोएडा विधानसभा में जनसंपर्क किया गया और आगामी लोकसभा चुनाव के सपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की गई।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Election Promotion News Reporter

चुनाव आयोग के निर्देश अनुसार चुनाव के दौरान चुनाव लड़ रहे राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों के प्रचार समाचारों को विज्ञापन के रूप में प्रकाशित किया जा रहा हैI इसके लिए एनसीआर खबर ने स्पष्ट तौर पर इन समाचारों से पहले एडवर्टोरियल लिखा है चुनाव के समाचारों को एनसीआर खबर पर विज्ञापन पालिसी, विज्ञापन प्रकाशन के लिए हमें 7011230466 या फिर electionpromotionnews@gmail.com पर संपर्क करें I विज्ञापन पावती, और क्रिएटिव कंटेंट और डिजाईन के लिए हमें 7011230466 या digitalbrahmam@gmail.com पर संपर्क करें

Related Articles

Back to top button