main newsउत्तर प्रदेशभारत

नरेन्द्र मोदी के लिए मुस्लिम महिलाओ ने बनाई 10 मीटर की राखी

rakhi-muslim-women-modiअमरोहा (एन सी आर खबर ब्यूरो) ज़िला अमरोहा के विधान सभा नौगावा सादात मे भारतीय जनता पार्टी (संवाद प्रकोष्ठ) ने रक्षा बंधन पर मुस्लिम महिलाओ के निवेदन पर एक कार्यक्रम का अयोजन  किय।

इस कार्यक्रम मे मुस्लिम महिलाओ ने 10 मीटर की राखी अपने हाथ से बनाई है जो भारतीय जनता पार्टी के चुनाव समिति के अध्यक्ष मानय नरेन्द्र मोदी जी को भेट की जायेगी।

भारतीय जनता पार्टी (संवाद प्रकोष्ठ) “राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य” रियाज़ अब्बास आबदी ने कहा कि मुस्लिम महिलाओ का मानना है कि देश की आनशान को केवल नरेन्द्र मोदी भाई ही बचा सकते है।

रियाज़ आब्दी ने कहा कि 21वी सदी के महाराणा प्रताप अर्थात भविष्य के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी जी जिन्होने पाकिस्तान, चीन से भारत माता की सीमाओं की सम्पूर्ण सुरक्षा का संकल्प लिया है इसी वझा से यह राखी देश की बहने अपने भाई नरेन्द्र मोदी जी को भेज रही है उनको विश्वास है कि वे देश की इज़्ज़त को नीलाम नही होने देगे।

भाजपा वरिष्ठ नेता गुलाम अब्बास (किटटी) ने कहा की देश की सुरक्षा, रक्षा को रखने कि लिये मोदी जी (भारतीय जनता पार्टी) ही विकल्प है जो 2014 मे दिल्ली की राजगद्दी पर बैठेंगे ऐसी हम सब कामना करते है।

इस कार्यक्रम मे शबनम, नूर फ़ात्मा, शब्बो परवीन, महक, नसरीन, सुलताना आदि मौजूद थी।

इस कार्यक्रम मे सहयोग देने वालो मे भाजपा भाजपा (संवाद प्रकोष्ठ) के “राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य” रियाज़ अब्बास आबदी ज़िला अध्यक्ष गिरिश त्यागी, वरिष्ठ नेता गुलाम अब्बास (किटटी), एहसान अख्तर, नगर अध्यक्ष ज़ीशान अख्तर, अफ़ताब आलम, डा0 मोम राज, एजाज़ अब्बास, भाजपा (संवाद प्रकोष्ठ) के “राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य” अभिषेक जैन, प्रदेश कोडिनेटर अशुतोष त्रपाठी, गुलशन अली आदि ने सहयोग दिया।

Related Articles

Back to top button