main newsएनसीआरदिल्ली

भटकल की गिरफ्तारी पर सपा नेता कमाल फारूकी के बिगड़ैल बोल

kamal-faruqui-samajwadi-party-leaderइंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के मास्टरमाइंड यासीन भटकल की गिरफ्तारी पर विवाद खड़ा करते हुए सपा नेता कमाल फारूकी ने पूछ डाला कि उसकी गिरफ्तारी अपराध के आधार पर है या फिर धर्म के आधार पर।

फारूकी ने कहा, ‘अगर वह आतंकी है, तो उसे सजा होनी चाहिए। लेकिन उसे सिर्फ मुस्लिम होने के आधार पर गिरफ्तार किया है, तो सावधानी जरूर बरतनी चाहिए क्योंकि इससे पूरे समुदाय में यह गलत संदेश जाएगा कि हम एक समाज विशेष की छवि धूमिल कर रहे हैं।’

भाजपा और कांग्रेस ने फारूकी के बयान को हास्यास्पद और अफसोसजनक बताया है।

इससे पहले यासीन भटकल और सहयोगी असदुल्लाह उर्फ हड्डी को अपने किए पर कोई पछतावा या अफसोस नहीं है। पुलिस की पूछताछ में भटकल ने साफ तौर पर कहा कि वह संदेश देने के लिए धमाके करता है।

मोतिहारी के एसपी विनय कुमार के समक्ष पूछताछ में भटकल ने कहा कि मैं मैसेज देने के लिए बम ब्लास्ट करता हूं। विनय कुमार ने एनआईए अधिकारियों के साथ मिलकर अपने ऑफिस में भटकल और असदुल्लाह उर्फ हड्डी से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की थी।

एसपी ने बताया कि भटकल म्यांमार में रोहिंग्या मुसलमानों पर हुए अत्याचार की बात तो कर रहा है, लेकिन उसने बोधगया बम धमाकों में अपनी भूमिका से इंकार किया।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button