main newsउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

लोकसभा चुनाव से पहले योगी मंत्रिमंडल में रालोद के ये दो विधायक बनेंगे मंत्री

राष्ट्रीय लोकदल के दो विधायक योगी मंत्रिमंडल में शामिल जल्द होंगे। रालोद के मदन भैया, प्रसन्न चौधरी, अशरफ अली या राजपाल बालियान मंत्री बन सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से जयंत सिंह की मुलाकात जल्द होगी।  इसके बाद रालोद के एनडीए में शामिल होने की भाजपा औपचारिक घोषणा करेगी। घोषणा के बाद ही प्रदेश की योगी सरकार में रालोद के दो विधायकों को मंत्री बनाया जाएगा।

बुधवार को जयंत चौधरी ने पार्टी के सभी नौ विधायकों को दिल्ली बुलाया  राजपाल बालियान बुढ़ाना, अनिल कुमार पुरकाजी, चंदन चौहान मीरापुर, मदन भैया खतौली, प्रसन्न चौधरी शामली, अशरफ अली थाना भवन, गुलाम मोहम्मद सिवाल खास, डॉक्टर अजय कुमार छपरौली, प्रदीप गुड्डू सादाबाद को दिल्ली बुलाया और उनके साथ बैठकर पार्टी की आगामी रणनीति पर बातचीत की ।

यहीं पर दो मंत्रियों के लिए नाम पर चर्चा हुई यह माना जा रहा है कि जाट मुस्लिम समीकरण बनाए रखने के लिए अशरफ अली को मंत्री बनाया जा सकता है प्रसन्न चौधरी राजपाल बालियान और मदन भैया में से किसी एक को बनाया जा सकता है किंतु यदि योगी सरकार उसके लिए तैयार नहीं हुई तो शायद सिद्दीकी को राज्यसभा भेजा सकता है । ऐसे में प्रसन्न चौधरी राजपाल बालियान और मदन भैया में से किन्ही दो की किस्मत चमक सकती है

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button