main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने विरोध में सुरक्षा गार्डों ने सोसायटी के मैन गेट को किया बंद, शहर मे चल रही सुरक्षा गार्ड कंपनियो पर नहीं चलते नियम कानून

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने विरोध में सुरक्षा गार्डों ने सोसायटी के मैन गेट को किया बंद कर दिया । लोगो का आरोप है कि गार्ड्स द्वारा की इस हरकत के चलते कई निवासी ऑफिस नही जा पाए ।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायराल होने के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ओर नोएडा पुलिस पर शहर मे चल रही सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करने वाली संस्थाओ पर कोई नियामक ना होने की बात भी उठ गयी है ।लोगो का कहना है कि शहर मे कुकरमुत्ते कि तरह सुरक्षा गार्ड कंपनियाँ आ गयी है जिनके गार्ड ना तो प्रशिक्षित हैं ओर ना ही उनको समय से वेतन दिया जा रहा है I


ऐसे मे लोगो की सुरक्षा के लिए रखे गए गार्ड ही उनके दुश्मन बन गए है । ये लोग निवासियों को ही तंग करने लगे हैं I महागुण माइ वूड के अलावा भी कई सोसाइटी मे गार्ड द्वारा हिंसातांक कार्यवाही के कई प्रकरण सामने आते रहे है I पिछते सप्ताह ही इको विलेज 1 मे गार्ड्स द्वारा एक निवासी के साथ हाथा पाई का अभी विडियो वायरल हुआ था ।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण मे शहर मे बनी एओए ओर यहाँ कार्य कर रही मेंटीनेंस कंपनियो ओर सुरक्षा गार्ड कंपनियो के लिए कोई नियामक नहीं है । ओर जिसके कारण ऐसी घटनाए आम बात हो गयी है ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button