main newsBrand PramotionBusiness with NCRKhabar

स्वास्थ्य और महिला उद्यम के क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए डॉ रश्मि गुप्ता को मिला सम्मान

रुपिका भटनागर। फेलिक्स हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉ रश्मि गुप्ता को स्वास्थ्य और महिला उद्यम के क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए भारत सरकार एवं महाराष्ट्र सरकार द्वारा 27 फरवरी को सम्मानित किया गया । उन्हें पुणे के वेस्टिन कोरेगांव पार्क में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया ।

डॉ रश्मि गुप्ता के नेतृत्व में फेलिक्स अस्पताल में 70 प्रतिशत महिला कर्मचारी हैं। अस्पताल के अधिकतर विभाग महिलायें ही देख रही है।

डॉ रश्मि गुप्ता ने महिलाओं के लिए वर्क लाइफ बैलेंस (SCHEDULING and TIME MANAGMENT) के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि आज के समय में बेटियां बेटों से कमतर नहीं है। देश के लिए मेडल लाना हो या देश की सेवा करने सभी जगह महिलाओं ने अपना परचम लहराया है। आज महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा के बल पर अपने लिए नए मुकाम बनाने में कामयाब हो रही है। ऐसे में जब महिलाओं को उनकी उपलब्धि पर इस तरह से सम्मानित किया जाता है तो उनके हौसला और भी बढ़ जाती है।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

रुपिका भटनागर

रुपिका भटनागर एनसीआर खबर के बिजनेस सेक्शन बिजनेस विथ एनसीआर खबर के साथ बिजनेस कंटेंट प्रोड्यूसर के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें वित्तीय पत्रकारिता में 2 वर्षों का अनुभव है।

Related Articles

Back to top button