main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टराजनीति

टिकट कटा तो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बायर्स ने गोपाल अग्रवाल के व्हाइट पेपर को बताया कोरा कागज, बोले आपकी मुहिम सही होती तो आपका टिकट हो जाता!

गौतम बुध नगर में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और गौतम बुद्ध नगर सीट से भाजपा का टिकट मांग रहे गोपाल कृष्ण अग्रवाल की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं टिकट काटे जाने के बावजूद अब लोग उनके द्वारा टिकट मांगने के दौरान किए गए कार्यों पर प्रश्न उठा रहे हैं ।

जानकारों की माने तो जैसे ही गोपाल अग्रवाल का टिकट कटा, गोपाल अग्रवाल और उनकी पूरी टीम सोशल मीडिया और जमीन से गायब हो गई। लगभग चार दिन बाद गोपाल अग्रवाल नोएडा स्टेडियम में क्रिकेट खेलते नजर आए  और निवासियों के अनुसार अब किसी से संवाद नहीं कर रहे हैं। एनसीआर खबर ने भी उनका चुनाव प्रबंधन संभाल रहे कुबेर बिष्ट से संपर्क साधने की कोशिश करी किंतु उनका फोन उपलब्ध न हो सका

जागो देशवासियों जागो के संस्थापक और बायर्स की लड़ाई लड़ने वाले नरेश नौटियाल ने गोपाल अग्रवाल को सोशल मीडिया पर बायर्स के नाम पर उनकी लड़ाई को गलत और व्हाइट पेपर को कोरा कागज बताते हुए लिखा कि अगर उनकी महिम सही होती तो उनको टिकट मिल चुका होता ।

स्मरण रहे की गोपाल अग्रवाल ने बीते 6 महीने में फ्लैट बायर्स की समस्याओं के नाम पर एक वाइट पेपर लॉन्च किया था जिसमें बायर्स की समस्याओं के समाधान के लिए कई दावे प्रस्तुत किए गए थे। तब भी इस वाइट पेपर की काफी आलोचना हुई थी कई बायर्स संगठनों ने गोपाल अग्रवाल की मुहिम लोकप्रियता पाने का तरीका मात्र बताया था किंतु अब टिकट तीसरी बार टिकट न मिलने के बाद गोपाल कृष्ण अग्रवाल के साथ खड़े लोगों का ही सब्र का बांध टूटने लगा है और वह उनकी नाकामियों को सोशल मीडिया पर बताने लगे हैं । यही नहीं कभी उनके साथ अगला सांसद बनने का दावा कर रहे हैं कई गांव के लोग अब अपने-अपने गांव में डॉक्टर महेश शर्मा के साथ संबंधों को ठीक करने में लग गए हैं ।

img 20240313 wa00144805151440952526447
विज्ञापन

वही गोपाल अग्रवाल ने भी नरेश नौटियाल को जवाब देते हुए लिखा कि आपकी जानकारी अधूरी है मैंने तीनों जगह यह मुद्दा मजबूती से उठाया है उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को भी व्यक्तिगत तौर पर समस्या की जटिलताओं निवारण की शीघ्र आवश्यकता पर जोर दिया है ।

कदाचित डॉ महेश शर्मा को तीसरी बार टिकट मिलने के बाद न सिर्फ भाजपा के अंदर कई नेताओं की स्थिति दयनीय हो गई है बल्कि विपक्ष भी घुटने टेकता नजर आ रहा है अभी तक विपक्ष से किसी भी नेता के दावे को प्रस्तुत करने की जानकारी इस सीट पर नहीं आई है ऐसे में लोगों का कहना है कि कहीं डॉक्टर महेश शर्मा निर्विरोध ना विजयी हो जाए ।
सोशल मीडिया पर गोपाल अग्रवाल को दोषी ठहरने का प्रकरण भी लोगों की इसी मानसिकता के तौर पर देखा जा रहा है

यद्यपि गोपाल अग्रवाल सोशल मीडिया पर यह स्पष्ट नहीं कर सके की जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं अमिताभ कांत की रिपोर्ट लागू कर कर प्राधिकरण द्वारा रजिस्ट्री करने के लिए स्वयं गौतम बुद्ध नगर आ रहे हैं तब ऐसे समय में इस विवाद की आवश्यकता क्यों है ? क्यों गोपाल अग्रवाल यह दर्शाना चाहते हैं की रजिस्ट्री के लिए अमिताभ कांत की रिपोर्ट नहीं उनके व्हाइट पेपर से कोई काम हो रहा है ।

एनसीआर खबर गोपाल अग्रवाल से उनके जवाब के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश करेगा । जैसे ही इस प्रकरण को लेकर उनका कोई प्रतिउत्तर प्राप्त होगा उसको प्रकाशित किया जाएगा

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button