main newsएनसीआरदिल्ली

अब सरकार बनी तो इस्तीफा नहीं दूंगा: केजरीवाल

दिल्ली सरकार से इस्तीफा देने के फैसले पर केजरीवाल ने एक बार‌ फिर माफी मांगी है। साथ ही वालंटियर और पार्टी की ओर से जनता को यह आश्वासन दिया है कि भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी।

जेल से लौटने और चुनाव परिणाम आने के बाद वालंटियर के साथ पहली बैठक में उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने का ऐलान किया।

उन्होंने बड़ी संख्या में आए स्वयंसेवकों से कहा कि दिल्ली सरकार छोड़ने का निर्णय हमने नैतिकता के आधार पर लिया था, लेकिन जनता को उनका फैसला अच्छा नहीं लगा।केजरीवाल ने कहा कि उनके 49 दिन के शासन में बिजली के बिल आधे हो गए थे, पानी का बिल आना बंद हो गया था, भ्रष्टाचार में कमी आ गई थी। उनके त्यागपत्र के बाद बिजली के बिल बढ़ गए, पानी का बिल आना शुरू हो गया।

एक बार फिर भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया। इतना ही नहीं, रिश्वतखोर विभागों के लोग उनके शासन के दिनों की भी रिश्वत ले गए। ये सब मामले जनता की नाराजगी के मुख्य कारण हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन उनके त्यागपत्र के बाद लोगों की उम्मीदें खत्म हो गई और वह हमसे नाराज हो गए। उन्होंने जनता की नाराजगी को जायज ठहराते हुए उससे माफी मांगी।उन्होंने जनता को आश्वासन देते हुए मांग की कि वह उन्हें दोबारा मौका दें। वह पूरे पांच साल सरकार चलाएंगे और जनता की सभी उम्मीदें पूरी करेंगे।

उन्होंने वालंटियर से कहा कि जनता उन्हें माफ करेगी और उन्हें एक अवसर अवश्य देगी।

वह जनता के बीच जाने के दौरान बहस नहीं करेंगे। जनता ने लोकसभा चुनाव के दौरान कहा था कि विधानसभा चुनाव में वह आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button