गौतम बुद्ध नगरउत्तर प्रदेशग्रेटर नॉएडा वेस्टराज्य

ग्रेनो वेस्ट में मेट्रो के शीघ्र संचालन हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला ग्रेनो वेलफेयर फाउंडेशन, दिया मांगपत्र

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो की मांग को लेकर जन आकांक्षाओं का दबाव बढ़ता ही जा रहा है लोग लगातार इसके लिए भाजपा के विधायकों सांसदों को दोषी मानते हुए सरकार का विरोध कर रहे हैं स्थिति यहां तक आ पहुंची है कि कई लोग 2024 के चुनाव में वर्तमान सांसद डा महेश शर्मा को जिम्मेदार मानते हुए भाजपा के खिलाफ वोट करने या फिर वोट ही न करने की बातें करने लगे हैं।

बीते सप्ताह एनसीआर खबर द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (ट्विटर) पर कराए गए एक सर्वे में 45% लोगों ने सांसद डा महेश शर्मा की जगह पूर्व जिलाधिकारी बी एन सिंह को स्थानीय समस्याओं के लिए उपयुक्त नेता मानने के लिए वोट कर दिए है ।

screenshot 2023 12 03 13 50 28 59 0b2fce7a16bf2b728d6ffa28c8d60efb8848051185033286931

जिससे यह समझा जा रहा है कि लोगों के लिए इस क्षेत्र में भाजपा के नेताओं के प्रति कितना आक्रोश है । रोचक बात यह है कि नवाब सिंह नगर 28% वोट के साथ दूसरे स्थान पर रहे जबकि महेश शर्मा तीसरे स्थान पर मात्र 19% वोट ही पा सके हैं 8% लोगों को विपक्ष के नेता राजकुमार भाटी से भी उम्मीद है।

अब इसी प्रकरण को लेकर ग्रेनो वेलफेयर फाउंडेशन के संतोष कुमार सिंह ने अपने सदस्यों के साथ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है और उनको क्षेत्र में मेट्रो के शीघ्र संचालन के लिए एक लिखित मांग पत्र दिया । संतोष कुमार सिंह ने एनसीआर खबर से विशेष बातचीत में बताया कि मुख्यमंत्री ने उनके दिए मांग पत्र को पढ़ने के बाद इस पर शीघ्र ही गंभीरता से समाधान की बात कही है ।

आपको बता दें कि ग्रेनो वेलफेयर फाउंडेशन समाजसेवी संतोष सिंह के निर्देशन में लगातार इस क्षेत्र में स्थानीय समस्याओं के के निवारण के लिए कार्य करती रही है चाहे वह क्षेत्र के वंचित लोगो के जीवन स्तर को सुधारने का कार्य हो या फिर क्षेत्र के लोगों की सांस्कृतिक सामाजिक पृष्ठभूमि से संबंधित कार्यक्रम करने क्या की बात रही हो संस्था हमेशा सब में आगे रही है ।

अब ऐसे में फाउंडेशन द्वारा क्षेत्र में मेट्रो को शीघ्र लाने के कार्य को हाथ में लेने और उसके लिए मुख्यमंत्री तक से मिलने के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही इस क्षेत्र में मेट्रो के संचालन की संभावनाएं बन सकती हैं।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Community Reporter

कम्यूनिटी रिपोर्टर आपके इवैंट प्रमोशन ओर सोसाइटी न्यूज़ को प्रकाशित करता है I अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045/9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I एनसीआर खबर पर समाचार और विज्ञापन के लिए हमे संपर्क करे । हमारे लेख/समाचार ऐसे ही सीधे आपके व्हाट्सएप पर प्राप्त करने के लिए वार्षिक मूल्य(501) हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये देकर उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button