main newsएनसीआरदादरी

डॉक्टर महेश शर्मा को पहले से और अधिक मतों से विजयी बनाए : दादरी में बूथ सम्मेलन में बोले प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह

गौतम बुध नगर में लोकसभा चुनाव का रंग अब चढ़ने लगा है दादरी विधानसभा के चित्र स्थित एक स्कूल में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह विधानसभा के बूथ अध्यक्षों का एक सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे । 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह ने दादरी बूथ सम्मेलन में कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष बूथ पर टोली बनाकर प्रचार करे पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को पहले से और अधिक मतों से विजयी बनाने का संकल्प लेते हुए अपने बूथ को जीतना है तीन दिन विशेष बूथ जीत अभियान चलाकर घर घर मतदान पर्ची बाटना सरकार की उपलब्धियों को बताना और उन्होंने कहा कि आज देश का सम्मान विदेशों में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बढ़ा और कहा कि हमारी पार्टी की विचारधारा राष्ट्रवादी विचारधारा है हमारी विचारधारा 1925 में आयी और उसको गति 1950 को मिली और हमारे संकल्प राष्ट्र हित , धारा 370 हटाना ,अयोध्या में राम मंदिर बने ,आज देश धारा 370 हटी अयोध्या में भव्य भगवान राम मंदिर का निर्माण हुआ है ये सब जनता के वोट की ताक़त से सम्भव हो पाया है हमारे भाजपा के प्रेरणा सोत्र महापुरषों ने देश के हर वर्ग के साथ देश का उत्थान हो उसका सपना देखा आज हमारी सरकारों में अंतिम पायदान के व्यक्ति तक विकास कार्य हो रहें है आज देश में प्रत्येक सेक्टर में विकास हो रहा है आज शिक्षा के क्षेत्र में विश्वविद्यालय बन रहे आज प्रदेश सरकार प्रत्येक जिले में विश्व विद्यालय बना रही है आज देश में जगह जगह एयरपोर्ट AIIMS हॉस्पिटल बन रहे आज भारत आत्मनिर्भर भारत बनकर विकसित भारत और विश्व गुरु बनने की और आगे बढ़ रहा है आज हमारे पास विश्व के सर्वमान्य लोकप्रिय नेता मान्य श्री नरेन्द्र मोदी जी है अबकी बार प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों के साथ और देश में 400 पार के साथ भाजपा सरकार देवतुल्य जनता और कार्यकर्ताओं के बल पर बनेगी

भाजपा प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि देवतुल्य जनता जनार्दन का आशीर्वाद और देवतुल्य कार्यकर्ता के बल एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी उसके लिये अधिक से अधिक मत प्रतिशत बढ़ाते हुए वोट कमल के निशान पर पड़े ।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र शिसोदिया ने कहा कि सभी कार्यकर्ता बूथ पर प्रचार करे समय कम और क्षेत्र बड़ा होने पर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा जी नहीं पहुँच पायें वहाँ भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा बनकर प्रत्येक बूथ के घर घर जाकर संपर्क कर अपने बूथ को जिताना है और गौतमबुधनगर से एक बड़ी ऐतिहासिक जीत करानी है।

MLC नरेन्द्र भाटी जी एवं दादरी विधायक तेजपाल नागर जी ने भी बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि डॉक्टर महेश शर्मा जी को अधिक से अधिक मतों से जिताकर यहाँ की देवतुल्य जनता रिकॉर्ड बनाएगी उसके लिये सभी बूथ अध्यक्ष प्रचार प्रसार में लग जाये ।

जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि देश की बड़ी जीतों में से गौतमबुधनगर लोकसभा की एक बड़ी जीत हो उसके लिये हमें बूथ को विजयी बनाने के कार्य में जुट जाये।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button