main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा

सपाइयों ने चुनाव की तैयारी को लेकर की बैठक

Election Advotorial News I समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक मंगलवार को सूरजपुर स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्षता सुधीर भाटी एवं संचालन जिला महासचिव तोमर ने किया। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने कहा कि चुनाव के समय लोकलुभावन वायदे करने वाली भाजपा ने देश के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी ने आम जनता का दम निकाल के रख दिया है। भाजपा सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए तरह-तरह की प्रोपगेंडा अपना रही है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है, समाजवादी पार्टी विकास करने में विश्वास करती है। जबकि भाजपा अपने राजनीतिक हित के लिए जनता को जाति और संप्रदाय में बात कर आपसी भाईचारे को खत्म कर रही है। इस मौके पर मुख्य रूप से राजकुमार भाटी, वीर सिंह यादव, गजराज नागर इंदर प्रधान, आदि मौजूद रहे

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Election Promotion News Reporter

चुनाव आयोग के निर्देश अनुसार चुनाव के दौरान चुनाव लड़ रहे राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों के प्रचार समाचारों को विज्ञापन के रूप में प्रकाशित किया जा रहा हैI इसके लिए एनसीआर खबर ने स्पष्ट तौर पर इन समाचारों से पहले एडवर्टोरियल लिखा है चुनाव के समाचारों को एनसीआर खबर पर विज्ञापन पालिसी, विज्ञापन प्रकाशन के लिए हमें 7011230466 या फिर electionpromotionnews@gmail.com पर संपर्क करें I विज्ञापन पावती, और क्रिएटिव कंटेंट और डिजाईन के लिए हमें 7011230466 या digitalbrahmam@gmail.com पर संपर्क करें

Related Articles

Back to top button