main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

सार्वजनिक परिवहन की मांग को लेकर जारी है वीकेंड प्रोटेस्ट : नेताओं के वादा पूरा नहीं करने पर नाराजगी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो की मांग पर लगातार हर रविवार को आंदोलन जारी है। बड़ी संख्या में रेजीडेंट्स हर सप्ताह आंदोलन में शामिल हो रहे हैं और मेट्रो प्रोजेक्ट में देरी पर सवाल उठा रहे हैं।

बार चुनाव के वक्त मेट्रो लाने का वादा किया जाता है और चुनाव के बाद नेता भूल जाते हैं। सार्वजनिक परिवहन का कोई तैयारी तक नहीं है। हमारा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। हमें बस मेट्रो से मतलब है और जल्द से जल्द मेट्रो ट्रेन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आनी चाहिए

आंदोलन कारी निवासी

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि ये निराशाजनक है कि आम जनता से जुड़ी मेट्रो प्रोजेक्ट को ग्रेटर नोएडा वेस्ट लाने में लगातार देरी की जा रही है।

मिहिर गौतम का कहना है कि हर मुद्दे पर जनता को सड़क पर उतरना पड़ रहा है, बावजूद इसके सिर्फ वादा किया जाता है, उसे पूरा नहीं किया जाता है। वहीं फुटओवर ब्रिज की मांग 2015 से कर रहे हैं, एक जगह फुटओवर ब्रिज बनाने में 9 साल लग गए, अब बाकी जगह जल्द से जल्द फुटओवर ब्रिज बनाया जाए।

आंदोलन में  रंजना सिंह, अनुपमा मिश्रा, दीपक गुप्ता, डॉ सुहैल खान, एसपी गुप्ता, एलडी शर्मा, वीरेंद्र बत्रा, आशीष रंजन, अखिलेश झा, सीसी झा, राकेश रुहेला, अरुण सिन्हा, अजय कुमार समेत सैकड़ों लोगो ने भाग लिया

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button