main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

चना जोर गरम : I phone15 दे दो, मंडल भाजपा में महामंत्री पद ले लो !

कभी लोकतंत्र की गंगोत्री कहीं जाने वाली भारतीय जनता पार्टी में इन दोनों तमाम ऐसी बातें सुनने में आ रही है जिससे लग रहा है कि भाजपा ने खुद को विश्व के सबसे बड़े संगठन में तब्दील तो कर लिया है किंतु लगातार मौका परस्त लोगों के भाजपा में जोड़ने से इसकी कार्यशैली भी कांग्रेस की तरह होती जा रही है। कैश और काइंड के बदले पदों का वितरण पहले कांग्रेस की परंपरा कही जाती थी किंतु ऐसे आरोपों से यह उंगली अब भाजपा की तरफ भी उठने लगी है।

जानकारी के अनुसार गौतम बुध नगर भाजपा में इन दोनों कई ऐसे लोग सक्रिय हो गए हैं जो जिले और मंडलों में उपाध्यक्ष महामंत्री पदों के लिए सौदेबाजी कर रहे हैं भाजपा के कई असंतुष्ट लोगों ने एनसीआर खबर को बताया कि इन दिनों भाजपा में जिले और मंडल कार्यकारिणी में पदों के लिए मारामारी है और ऐसे तमाम लोग अब लेन देन के जरिए पदों की बंदरबांट शुरू कर रहे हैं।

स्मरण रहे कि दादरी विधानसभा में पद को लेकर पैसे और गिफ्टों की परंपरा के आरोप नए नहीं है पहले भी यहां के एक जनप्रतिनिधि पर फॉर्च्यूनर देकर शाहबेरी के बिल्डरों की मदद करने के आरोप लग चुके हैं

किंतु इन दिनों चर्चा कभी 11 मंडलों में सबसे पहले स्थान पर रहने वाले मंडल की बताई जा रही है । यहां की सोसाईटिओ में चर्चा हो रही है कि विशेष अनुकंपा से बने नए मंडल अध्यक्ष ने लोगों को संदेश देने की कोशिश की है “आईफोन 15 दे दो महामंत्री पद लेलो!” तो उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष और सदस्यों के लिए भी गिफ्ट की मांग की जा रही हैं ।

बताया जा रहा है कि ऐसी मांगों के बाद कई पुराने लोगों ने संगठन के कार्यों में दिखना छोड़ दिया है और लोग इसकी शिकायत गौतम बुध नगर भाजपा जिला अध्यक्ष तक पहुंचाने में लग गए हैं ।

अब लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले ही संगठन में पड़ा को लेकर इस तरीके की खींचतान पर गौतम बुध नगर भाजपा जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी क्या करेंगे यह आने वाले दिनों में जल्द ही दिखाई देगा ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

आशु भटनागर

आशु भटनागर बीते 15 वर्षो से राजनतिक विश्लेषक के तोर पर सक्रिय हैं साथ ही दिल्ली एनसीआर की स्थानीय राजनीति को कवर करते रहे है I वर्तमान मे एनसीआर खबर के संपादक है I उनको आप एनसीआर खबर के prime time पर भी चर्चा मे सुन सकते है I Twitter : https://twitter.com/ashubhatnaagar हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I एनसीआर खबर पर समाचार और विज्ञापन के लिए हमे संपर्क करे । हमारे लेख/समाचार ऐसे ही सीधे आपके व्हाट्सएप पर प्राप्त करने के लिए वार्षिक मूल्य(501) हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये देकर उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button