main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी मे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 154 वीं जयंती पर रेज़िडनेट्स ने चलाया सफाई अभियान

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 154 वीं जयंती पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी के रेज़िडनेट्स ने फैसिलिटी और हाउसकीपिंग टीम के साथ मिलकर सफाई अभियान चलाया व सोसाइटी के सामने पार्क की सफ़ाई की ।

3a4ef0da a32c 45b4 8773 255cb0b19b3b

सोसाइटी निवासी विवेक दीक्षित ने एनसीआर खबर को बताया कि वो सोसाइटी के निवासियों के साथ सोसाइटी व समाज के हितों के लिए सदैव सामाजिक कार्यों मैं अपना योगदान देते है और स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान को बहुत आवश्यक बताते है ताकि हम सभी सामाजिक , शारीरिक व मानसिक स्वच्छता बनाये रखें और सदैव देश की प्रगति मैं अपना योगदान देते रहें ।

स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान के तहत सोसाइटी रेज़ीडेंट्स विवेक दीक्षित , गौरव अग्रवाल , इंद्रजीत सिंह , प्रवीण त्यागी, लोकेश कुमार , राहुल भाटी , प्रदीप रावत और अन्य निवासियों ने फैसिलिटी टीम ओम दत्ता शर्मा और हितेश नगर के साथ मिलकर इस अभियान की शुरुआत की।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Community Reporter

कम्यूनिटी रिपोर्टर आपके इवैंट प्रमोशन ओर सोसाइटी न्यूज़ को प्रकाशित करता है I अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045/9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I एनसीआर खबर पर समाचार और विज्ञापन के लिए हमे संपर्क करे । हमारे लेख/समाचार ऐसे ही सीधे आपके व्हाट्सएप पर प्राप्त करने के लिए वार्षिक मूल्य(501) हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये देकर उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button