main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टनोएडायमुना एक्सप्रसवे (यीडा)

पुलिस कमिश्नरेट का 1 वर्ष पूर्ण होने पर आज जिले में थाना स्तर पर हुए जन संवाद कार्यक्रम

पुलिस कमिश्नरेट की जनपद में स्थापना के उपरांत 1 वर्ष पूर्ण होने पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट के को लेकर तीन दिवसीय कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। पुलिस कमिश्नरेट बनने के उपरांत कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर नागरिकों से फीडबैक प्राप्त करने के उद्देश्य से आज पहले दिन जनसंवाद का कार्यक्रम जनपद के सभी थाना स्तर पर आयोजित हुआ।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जुड़कर नागरिकों से सुझाव एवं फीडबैक प्राप्त किया। जनसंवाद दिवस के अवसर पर प्रत्येक एसीपी/थानाध्यक्ष द्वारा अपने-अपने थाने पर समय 12ः00 से 14ः00 बजे के बीच मे नागरिकों के सुझाव आमंत्रित किये गये तथा जनसंवाद स्थापित किया गया, जिसमें जनपद वासियों से पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा वर्चुअल मीटिंग की गयी।

आयोजित महत्वपूर्ण जनसंवाद कार्यक्रम में नागरिकों के सुझाव में प्रमुखतः पुलिस कमिश्नरेट को और अधिक सुदृढ व मजबूत बनाने के लिये पुलिस बल का बढाया जाना व पुलिस विजुअलटी को और अधिक बढाने का सुझाव दिया गया एवं जिन थानों में औद्योगिक इकाईयां स्थापित है ट्रैफिक जाम से निजात के लिए ट्रैफिक पुलिस बल को बढाये जाने की मांग की गई एवं पुलिस बल को सुरक्षा उपरकण व वर्तमान परिवेश को देखते हुये और अधिक स्मार्ट पुलिसिंग के लिये इलैक्ट्रानिक उपकरण उलब्ध कराये जाने का सुझाव दिया गया।

नागरिकों के सुझावों में जनता के साथ समस्या होने पर थाने में आने पर उसके प्रति और अधिक अच्छा व्यवहार किया जाये। सिटी क्षेत्र के थाना क्षेत्रों में ई रिक्शा की वहज से लगने वाले जाम के बारे में सुझाव दिया गया। कार्यक्रम को सादगी से मनाते हुये पुलिस आयुक्त कार्यालय पर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को कम्बल व मिष्ठान वितरित किये गये।

Also Read:  ग्रेटर नोएडा वेस्ट : रेडिकान वेदांतम सोसाइटी में 2 आवारा कुत्तों ने किया बुजुर्ग पर आक्रमण

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button