main newsएनसीआरगाजियाबाद

एबीईएस कालेज मे छात्र को जय श्री राम कहने पर स्टेज से हटाने वाली दो महिला प्रोफेसर निलंबित

सोशल मीडिया पर उठे तूफान के बाद गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में जय श्री राम कहने वाले छात्र को परफॉर्मेंस से रोकने और हटाने वाली दो महिला प्रोफेसर ममता गौतम और डॉक्टर श्वेता शर्मा को निलंबित कर दिया गया है । कॉलेज के निदेशक संजय कुमार सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए ही एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उनके संज्ञान में कल यह जानकारी आई थी जिसके बाद उन्होंने कॉलेज की कमेटी को 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने को कहा था और रिपोर्ट आने के बाद दोनों शिक्षिकाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है

हैकर ने कालेज की वेबसाइट पर लगाया जय श्री राम का पोस्टर

वही सोशल मीडिया पर इस घटना के बाद जय श्री राम लिखा एक फोटो कॉलेज की वेबसाइट पर हैक करके लगाने का भी दावा किया गया दीपक शर्मा नामक एक यूजर ने ट्विटर पर इसको डालते हुए इनकी निंदा की ।

ABEs 1

क्या थी घटना ?

दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होना शुरू हुआ जिसमें एक छात्र कल्चरल प्रोग्राम के दौरान जब स्टेज पर आता है तो अभिवादन के तौर पर जय श्री राम कहता है जिसका दर्शक दीर्घा में बैठे छात्र भी प्रति उत्तर देते हैं । इसके बाद वहां मौजूद एक शिक्षिका क्रोध में आकर उसे छात्र को एक्ट को वहीं करने से रोक देती हैं और इसे डिसिप्लिन न होने की चेतावनी देते हुए हटा देती हैं इसके बाद शिक्षिका का एक वीडियो वायरल होता है जिसमें वह जय श्री राम के नारे को डिसिप्लिन से जोड़ते हुए अपनी सफाई देती हैं यह दोनों ही वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए इसके बाद पूरे देश में इसका विरोध शुरू हुआ लोगों ने एबीएस कॉलेज को ऐसे कार्य करने वाली शिक्षिकाओं को तत्काल हटाने की मांग शुरू कर दी वहीं कई लोगों ने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि शिक्षिकाओं ने उसके एक्ट को होने भी नहीं दिया और बिना देखे ही जय श्री राम सुनते ही जिस तरीके से हटाया वह निंदनीय है यह भी हो सकता था की जय श्री राम का नारा उसे एक्ट के अंदर कोई महत्वपूर्ण घटनाक्रम हो या उससे ही वह एक्ट शुरू होता हो।

वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने कॉलेज की सुरक्षा बढ़ा दी और आज कॉलेज के निदेशक प्रोफेसर संजय कुमार सिंह ने बयान जारी कर दोनों शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button