Gurgaonmain newsएनसीआरकारोबारगाजियाबादग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टदिल्लीनोएडाफिल्म सिटीबाहरी एनसीआरब्रांड प्रमोशन

मिलिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट के आक्सीजन मैन डी के जायसवाल से, जरूरतमंदों को दे रहे ऑक्सीजन केन

कोरोना में जहाँ हर तरफ़ लोग COVID से परेशान हैं और सहायता के लिए यहाँ वहाँ दौर रहें हैं वहीं समाज में ऐसे कई व्यक्ति हैं जो निःस्वार्थ लोगों को उनकी ज़रूरत के वक्त आगे आ कर सहायता कर रहें हैं।

ग्रेटर नॉएडा के वेस्ट सेक्टर १ निवासी डी॰के॰ जायसवाल पिछले 15 दिनों से लगातार दिन और रात अपने टीम के साथ अपने सॉसाययटी और आस-पास के ज़रूरतमंद लोगों के लिए सेवा में लगे है । लोगो को अस्पताल ऑक्सीजन सिलेंडर दिलवाने मदद कर रहे है।

इसी के साथ उन्होंने बाजार में ऑक्सिजन केन को भी उन लोगो के लिए समाधान के लिए सोचा और उसको लगातार बिना किसी लाभ के लोगो के लिए व्यवस्था करा रहे हैं।

क्या है ऑक्सीजन केन ?

ऑक्सीजन केन दरअसल हम आइसोलेशन में रह रहे उन लोगो के बढ़िया आपशन है जो बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर नही खरीद पा रहे है लेकिन नॉर्मल स्थिति के लिए कुछ ऑक्सीजन रखना चाहते है। लेकिन आज की परिस्थिति में बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर मिलना संभव नहीं जब जबकि ये बेहद मामूली कीमत पर उपलब्ध है । ऐसे में ऑक्सीजन केन आपके लिए अच्छा ऑप्शन होता है इसे स्प्रे की तरह प्रयोग किया जाता है।

डीके जायसपाल ने एनसीआर खबर को बताया कि उनको इसकी कीमत 510 रुपए पड़ती है और वो उसी कीमत में लोगो को दे देते है। आप उनसे 9818463721 के जरिए संपर्क कर सकते है

Also Read:  BUDGET 2023 : बजट में नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी, 7 लाख की आय तक कोई टैक्स नहीं

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button