main newsएनसीआरदिल्ली

मौजूदा समय की राजनीति में सोशल मीडिया वालियंटर कांग्रेस की विचारधारा की लड़ाई ग्राउंड लेवल पर लड़ रहे है- अरविन्दर सिंह लवली

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने आज प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया के वालियंटरों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा समय की राजनीति  में प्रचार के माध्यम में आए बदलाव में सोशल मीडिया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है जिसके वालियंटर ग्राउंड लेवल पर कांग्रेस की विचारधारा की लड़ाई को लड़ रहे है। महत्वपूर्ण बैठक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सोशल मीडिया विभाग की चेयरमैन सपुप्रिया श्रीनते ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में अरविन्दर सिंह लवली और सुप्रिया श्रीनते के साथ सोशल मीडिया विभाग की नेशनल कन्वीनर रुचिका चर्तुवेदी और नेशनल काआर्डिनेटर गीत सैठी, सहित सैंकड़ों सोशल मीडिया के वालियंटर भी मौजूद थे।

सुप्रिया श्रीनते कहा कि आज की राजनीति में अंतर आ गया है और कांग्रेस वालियंटर मजबूती के साथ पार्टी की विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे है। सोशल मीडिया का वालियंटर उतना ही महत्वपूर्ण है जितना की एक ब्लाक अथवा बूथ लेवल का कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। सोशल मीडिया के वालियंटर एक सैनिक की तरह काम करते है वो पार्टी की हर बात को आगे बढ़ाते है जिसके बाद पार्टी की विचारधारा, नीति और भविष्य की योजना की जानकारी लोगों तक पहुॅचती है। उन्होंने कहा कि हम सोशल मीडिया के वालियंटरों की शुक्रगुजार है जो निष्पक्षता, कर्मठता और कर्तव्यपरायणता के साथ कांग्रेस की लड़ाई में भागीदार बने हुए है।

अरविन्दर सिंह लवली ने कहा कि बैठक में मौजूद सभी सोशल मीडिया वालियंटरों का अभिनन्दन करता हूॅ, जो दिन रात पार्टी को मजबूत बनाने और आनलाईन प्लेटफार्म की सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को पहुचा रहे है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के हमारे यह सैनिक तकनीकि युग में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी जो लड़ाई लड़ रहे है उसमें बराबर के भागीदार बनकर सोशल मीडिया पर लड़ाई लड़ रहे है। आज के युग में सोशल मीडिया के वालियंटर अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button