main newsUP election 2022एनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्ट

दादरी निर्दलीय विधायक प्रत्यासी अन्नू खान को मिला लेपटॉप चुनाव चिन्ह, कहा मुददों को लेकर लड़ रहे है

ब्रह्माम डिजिटल मीडिया इनिशिटिव । ग्रेटर नोएडा दादरी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे नेफोमा के प्रत्याशी अन्नू खान को आज रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा लैपटॉप चुनाव चिन्ह दिया गया । जिसके बाद अन्नु खान ने दादरी के लोगो से लैपटाप पर मुहर लगा कर उन्हे विजयी बनाने की अपील की है I एनसीआर खबर से विशेष बातचीत मे अन्नु ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट, साईट सी सुरजपर और ग्रेटर नोएडा में हजारों फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई है और हजारों फ्लैट परियोजनाएं बंद पड़ी हैं जिससे फ्लैट खरीदारों को फ्लैट नहीं मिल पाए हैं और कच्ची कॉलोनियों की बहुत सी समस्याएं हैं जिनको लेकर फ्लैट बायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अन्नू खान समय-समय पर आवाज उठाते रहे हैं जनता की समस्याओं का निदान ना होने के कारण निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया ।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि हम इन निम्नलिखित मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेंगे और चुनाव जीतने के बाद इन सभी समस्याओं का निराकरण कराना हमारी प्राथमिकता होगी, हमारे प्रमुख मुद्दे जिनसे क्षेत्र की जनता को हम जीतने के बाद राहत दिलाएंगे ।

  • तीन सरकार बदलने का बाद भी नही मिले हजारो फ्लेट, 60 हजार फ्लैटों की नहीं हो रही रजिस्ट्री, मेंटीनेंस के नाम पर बिल्डर डकार रहे है मोटी रकम ।
  • ग्रेनोवेस्ट में अब तक नही है मेट्रो, सरकारी हॉस्पिटल, स्कूल, कॉलेज, अंतिम निवास, सेंट्रल पार्क, सामुदायिक केंद्र और बस सेवा ।
  • शाहबेरी और कच्ची कालोनी, सेक्टर निवासियों की समस्याओं का नही हुआ समाधान ।
  • गाँवो में नाली, सड़को, तालाबो का सौन्दरिकर्ण और गंदगी से लोग है परेशान ।
  • बिल्डर और कॉलोनाइजर के आतंक से निवासियों को मुक्ति दिलाना ।

राजनैतिक प्रचार की खबरों, वीडियो, कंटेंट, विज्ञापन को पब्लिश करने के लिए पी आर एजेंसी ब्रह्माम डिजिटल मीडिया से 7011230466 पर संपर्क करें

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button