main newsगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

ग्रेनो वेस्ट के पहले एफओबी का सांसद डॉ महेश शर्मा ने किया लोकार्पण, 5.39 करोड़ की लागत से हुआ तैयार

रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति गोलचक्कर पर बने पहले फुट ओवर ब्रिज का लोकार्पण सांसद डॉ महेश शर्मा और विधायक तेजपाल नागर ने प्राधिकरण की एसीईओ श्रीलक्ष्मी वीएस की मौजूदगी में किया। रविवार शाम से ही इसे पब्लिक के लिए से खोल दिया गया है। कार्यक्रम के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक विजय बाजपेई, प्रबंधक प्रशांत समाधिया, प्रभारी प्रबंधक प्रभात शंकर समेत अधिकारी मौजूद रहे।

फुटओवर ब्रिज के शुभारंभ के मौके पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ट्रैफिक की समस्या को दूर करने के लिए कई परियोजनाओं पर काम चल रहा है। उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार की सराहना करते हुए कहा कि सीईओ नियमित रूप से ग्रेटर नोएडावासियों से मिलते हैं और उनकी समस्याओं को हल करते हैं।

एक एफओबी बना, सात और जल्द बनेंगेे
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कुल 8 जगहों पर फुटओवर ब्रिज बनवा रहा है, जिसमें से एक मूर्ति गोलचक्कर पर बनकर तैयार हो गया है। बाकी 7 फुट ओवरब्रिज सूरजपुर-कासना रोड पर कैलाश अस्पताल के सामने, गामा शापिंग काॅम्प्लेक्स के सामने, ओमेगा शापिंग काॅम्प्लेक्स, दुर्गा टाॅकीज जंक्शन, कलेक्ट्रेट के सामने, निराला एस्टेट टाउनशिप के सामने और सुपरटेक इकोविलेज के सामने बनने हैं। पीपीपी के अंतर्गत डीबीएफओटी (डिजाइन, बिल्ट, फंड, आपरेट एंड ट्रांसफर) के पैटर्न पर बनने वाले इन फुटओवर ब्रिजों से प्राधिकरण को हर माह करीब नौ लाख रुपये की आमदनी भी होगी।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विकास को कोई रोक नहीं सकता। यहां के निवासियों के सभी उम्मीदों को पूरा किया जाएगा। बता दें कि 130 मीटर चौड़ी सड़क पर एक मूर्ति गोलचक्कर के पास 5.39 करोड रुपए के लागत से रिकॉर्ड समय में तैयार हुआ है।

स्मरण रहे कि चौराहे पर भीडभाड़ को देखते हुए पैदल चलने वालों को सड़क पार करने में दिक्कत हो रही थी, इस फुट ओवरब्रिज के बनने से यह दिक्कत खत्म हो गई है। यह फुट ओवरब्रिज विगत 15 दिसंबर को बनना शुरू हुआ है और 3 माह से भी कम समय में इसे पूरा कर दिया गया।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Community Reporter

कम्यूनिटी रिपोर्टर आपके इवैंट प्रमोशन ओर सोसाइटी न्यूज़ को प्रकाशित करता है I अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045/9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I एनसीआर खबर पर समाचार और विज्ञापन के लिए हमे संपर्क करे । हमारे लेख/समाचार ऐसे ही सीधे आपके व्हाट्सएप पर प्राप्त करने के लिए वार्षिक मूल्य(501) हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये देकर उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button