main newsआज की अच्छी खबरएनसीआरदिल्ली

अमिताभ बच्चन ने कहा ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ… जानें ये कहना क्यों था जरूरी

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव 3 दिन से हार्ट अटैक के कारण आईसीयू मे एड्मिट है राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है। उनके प्रशसंक उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उन्हें काफी पसंद करते हैं I बिग बी भी राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं I

जानकारी सामने आई है कि अमिताभ बच्चन ने भी राजू श्रीवास्तव के लिए अपने अंदाज में कई संदेश रिकॉर्ड करके भेजे हैं, उन्होंने कहा ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ’, अभी बहुत काम करना है।

इसी बीच डॉक्टर्स ने कॉमेडियन के परिवार को सलाह दी कि हो सकता है कि राजू भले ही रिस्पॉन्ड नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन वह सभी आवाजों को सुन सकते हों। इसलिए वह जितनी देर तक अपने प्रियजनों की आवाज सुनेंगे उनका मस्तिष्क अधिक से अधिक सक्रिय होगा। इसलिए अब कॉमेडियन की रिकवरी के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई जा रही है।

हालांकि अभी कोई चमत्कार तो नहीं हुआ है लेकिन परिवार का कहना है कि ये मैसेज सुनने के बाद राजू श्रीवास्तव को बहुत अच्छा लगा होगा। 

राजू होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक है, जिसके कारण कॉमेडियन को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button