main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्ट

गौतम बुध नगर लोकसभा सीट से भारतीय राष्ट्रीय जनसत्ता पार्टी प्रत्याशी नरेश नौटियाल ने किया नामांकन

गौतम बुद्ध नगर संसदीय सीट से भारतीय राष्ट्रीय जनसत्ता पार्टी प्रत्याशी नरेश नौटियाल ने अपना नामांकन किया । उनके साथ प्रस्ताव के तौर पर हेमा जुयाल और अन्य दो साथी मौजूद रहे ।

इससे पहले नरेश नौटियाल ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर दो स्थित नौ देवी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की जहां उनके साथ उनकी धर्मपत्नी सुमन नौटियाल और कई साथी मौजूद रहे ।

img 20240403 wa00227153941343417277236

नरेश नौटियाल ने एनसीआर खबर से विशेष बातचीत में बताया कि वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट बायर्स के मुद्दों के साथ-साथ आवारा कुत्तों की समस्याओं और सार्वजनिक परिवहन न होने के मुद्दों को लेकर चुनाव में उतर रहे हैं उन्होंने कहा कि इतने वर्षों के बावजूद लोग बिल्डर और प्राधिकरण के बीच समस्याओं से जूझ रहे हैं शहर में सड़के नहीं है उसके साथ ही सरकारी स्कूल सरकारी अस्पताल और श्मशान घाट तक नहीं है ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button