main newsNCR Khbaar TVएनसीआरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

शाहबेरी में अवैध निर्माण पर कब खुलेगी प्राधिकरण की आंख : 6 मंजिला बिल्डर फ्लोर के बेसमेंट में लगी आग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी गांव में बने 6 मंजिल बिल्डर फ्लोर के बेसमेंट में आग लग गई जिसके बाद पुलिस ने फायर विभाग के साथ मिलकर इस आग को बुझा दिया लोगों को सीढ़ियों के रास्ते बाहर निकाला गया बताया जा रहा है कि 6 मंजिला इस बिल्डर फ्लोर के बेसमेंट में लकड़ी का गोदाम बनाया गया था । पुलिस के अनुसार कोई जनहानि नही है ।

शाहबेरी में बिना अनुमति बने बिल्डर फ्लोर पर प्राधिकरण और पुलिस बेपरवाह

झावेरी में बिल्डर फ्लोर के बेसमेंट में लगी आग के बाद एक बार फिर से शाहबेरी में बिना अनुमति बने इन अवैध बिल्डर फ्लोर्स पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं 2016 में भी इसी तरीके की एक बिल्डिंग के बारिश के दिनों में गिर जाने के बाद इस बात पर तमाम प्रश्न उठे थे कि आखिर प्राधिकरण ने ऐसे बिल्डर फ्लोर के निर्माण की अनुमति पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांव में कैसे दी है और अब एक बार फिर बिल्डर फ्लोर के बेसमेंट में गॉड लकड़ी का गोदाम बने होने की बात सामने आ रही है जिसके बाद पुलिस और प्राधिकरण दोनों प्रश्न लग रहे हैं कि आखिर यह सब चल कैसे रहा है ।

Also Read:  BUDGET 2023 : बजट में नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी, 7 लाख की आय तक कोई टैक्स नहीं

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button