main newsगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडानोएडा

#FONRWAElection: तो क्या योगेंद्र शर्मा बसपा से टिकट के लिए फिर से फोनरवा का चुनाव जीतना चाहते है ?

गौतम बुध नगर की राजनीति में कब वजीर खुद राजा बनने का सपना देखने लगे एक कहा नहीं जा सकता है । फोनरवा के चुनाव में योगेंद्र शर्मा को लेकर प्रतिदिन हो रहे नए खुलासों से तो अब ऐसा ही लगता है । गौतम बुध नगर से भाजपा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत त्यागी ने अब फोनरवा प्रत्याशी योगेंद्र शर्मा पर से लोकसभा टिकट हासिल करने के लिए फोनरवा के चुनाव का इस्तेमाल करने का आरोप लगाए हैं । इसके बाद ब्राह्मण वोटो को लेकर योगेंद्र शर्मा का एक मुश्त का दावा कमजोर पड़ता दिखाई दे रहा है। यद्यपि योगेंद्र शर्मा कैंप के लिए मीडिया में माहौल बना रही सेक्टर 11 की अध्यक्ष अंजना भागी भी भावनात्मक बातों के सहारे उनके लिए लेख लिख कर कोशिश कर रही है।

FONRWA PRESIDENT रहते हुए योगेन्द्र शर्मा और महासचिव के.के. जैन ने समाजवादी पार्टी को खुला समर्थन दिया था और समाजवादी पार्टी के हारते ही योगेन्द्र शर्मा तत्काल सपा छोड भागे थे और स्पीड पोस्ट से अगले ही दिन अपना इस्तीफा अखिलेश यादव जी के घर भिजवाकर भाजपा कार्यालय के चक्कर मारने शुरू कर दिए थे कि भाजपा जॉइन कर लूं लेकिन भाजपा संगठन ने लेने से स्पष्ट मना कर दिया था…!!!
इन्होंने तो हफ्ते भर भी अखिलेश यादव जी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिले प्यार और सम्मान को दिल में जगह नहीं दी, समाजवादी पार्टी को हारता देख तुरंत अखिलेश यादव जी को इस्तीफा भेज दिया और भाजपा नेताओं के यहाँ चक्कर लगाने शुरू कर दिए और जब वहाँ से सीधा जवाब मिल गया कि आपके जैसे दलबदलू लोगों की ज़रूरत नहीं है तो अब बहुजन समाज पार्टी से संपर्क में हैं जबसे पता चला है कि आने वाले चुनावों में बहुजन समाज पार्टी कृपाराम शर्मा जी का टिकट काट कर किसी दूसरे ब्राह्मण प्रत्याशी को खोज रही है, इसलिए फिर से इतना उतावले हैं दोबारा से फोनरवा अध्यक्ष पद प्राप्त करने के लिए ताकि जिस तरह पिछले इलेक्शन में समाजवादी पार्टी से सौदेबाज़ी की थी, अबकी बार बहुजन समाज पार्टी से कर सकें…!!!
योगेन्द्र जी का किसी जाति, पार्टी, समाज, भाईचारे, यारी दोस्ती से कुछ लेना देना नहीं इनका केवल एकमात्र एजेंडा है –
“अपना काम बनता और भाड़ में जाये जनता…!!!”

सासद डा महेश शर्मा के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत त्यागी के योगेंद्र शर्मा पर सोशल मीडिया में लिखे आरोप

माना जा रहा है कि ब्राह्मण वोटो को योगेंद्र शर्मा की तरफ जाने से रोकने के लिए ही यह सब खुलासे आखरी समय में किया जा रहे हैं। यद्धपि इसका एक संकेत यह भी है कि अगर प्रशांत त्यागी वत्स का दावा सही है तो डॉक्टर साहब अपने ही एक ब्राह्मण नेता की दावेदारी से परेशान हो सकते हैं और आने वाले समय में गौतम बुद्ध नगर लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से योगेंद्र शर्मा भाजपा के सामने हो सकते हैं ।

फिलहाल लोकसभा चुनाव की जगह फोनरवा चुनाव में प्रशांत त्यागी ने योगेंद्र शर्मा को लेकर जो लिखा है उसके बाद अतिम फैसला मतदाताओं का ही होगा

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button