main newsउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

गवर्नर आनंदीबेन से मिले योगी, आकाश सक्‍सेना और राजपाल बालियान समेत ये नेता कैबिनेट में हो सकते हैं शामिल

योगी कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं ने तूल पकड़ लिया है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ कैबिनेट का 3 मार्च तक विस्तार हो सकता है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले सीएम योगी अपनी कैबिनेट का विस्तार कर सकते हैं।  ओपी राजभर, दारा सिंह चौहान और रामपुर बीजेपी विधायक आकाश सक्‍सेना को मंत्री बनाने की चर्चा चल रही है। आरएलडी कोटे से राजपाल बालियान को मंत्री बनाया जा सकता है।

लखनऊ के सूत्रों की माने तो रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार होने की संभावनाएं प्रबल है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल रविवार को लखनऊ वापस आएंगी। उसके बाद सोमवार को भी राजपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिन के लिए बाहर जा रही है। इसलिए रविवार का दिन बेहद विशिष्ठ माना जा रहा है।

मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच एक बार फिर से ओमप्रकाश राजभर की चर्चाये भी शुरू हो गयी हैं वो पिछले साल जुलाई महीने में एनडीए में वापस आ गए थे। उनकी एनडीए में वापसी के बाद से ही कैबिनेट में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। उनका इंतजार भी लंबा होता जा रहा था। बीते दिनों ही उन्होंने नाराज होते हुए कहा था कि बिना विस्तार के चुनाव घोषित नहीं होंगे I

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button