main newsएनसीआरगाजियाबाद

लगा जय श्री राम…मैं अभी देख रहा हूँ कैसे लगाता है नारा, ये #ABES नही सुंदरदीप कॉलेज गाजियाबाद है, स्कूलो मे जय श्री राम पर ये कैसी सियासत ?

Laga Jai ​​Shri Ram...I am just seeing how he raises the slogan, this is not #ABES, this is Sunderdeep College Ghaziabad.

लगा जय श्री राम…मैं अभी देख रहा हूँ कैसे लगाता है नारा, ये #ABES नही सुंदरदीप कॉलेज गाजियाबाद है, जय श्री राम पर सुंदरदीप कॉलेज गाजियाबाद के होने का दावा करता एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक वयक्ति छात्रो को जयश्री राम बोलने पर धमकाते हुए कह रहाहै कि ये एबीईएस कालेज नहीं बल्कि सुंदरदीप है I

क्या हुआ था ABES में ?

स्मरण रहे कि गाजियाबाद के ही ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक छात्र द्वारा जय श्री राम का अभिवादन करने के कारण दो प्रोफेसर्स ने आपत्ति जताते हुए उसकी कार्यक्रम करने से रोक दिया था जिसका वीडियो वायरल होने के पश्चात प्रबंधन ने दोनों प्रोफेसर्स को निलंबित कर दिया था। ऐसे में सुंदर दीप कॉलेज के इस नए वायरल वीडियो के अंदर एक व्यक्ति छात्रों को धमकाते हुए इसी घटना के तहत कह रहा है कि यह अबेस कॉलेज नहीं है बल्कि सुंदरदीप है।

इस वीडियो के आने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है लोग पूछ रहे हैं कि क्या गाजियाबाद के स्कूलो में अब जय श्री राम का नाम लेना पाप हो गया है वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि अधिकांश संस्थानों में वामपंथी विचारधारा के लोग नौकरी कर रहे हैं जिनको जय श्री राम के नारे से चिड़ है

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button