main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्ट

गौतम बुद्ध नगर भाजपा में विद्रोह की दबी चिंगारी को हवा दे दी रवि भदोरिया ने, बिसरख के बाद ग्रेटर नोएडा मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा और दादरी देहात मंडल अध्यक्ष संजय भाटी ने लिखा अपना दर्द

गौतम बुध नगर में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और गुटबाजी के परिणाम स्वरूप रविवार को पूर्व बिसरख मंडल अध्यक्ष रवि भदोरिया के त्यागपत्र के बाद जिला भाजपा में हंगामा मच गया है । जिले के सभी बड़े नेता जहां अभी इस त्यागपत्र के कारण होने वाले परिणाम का आकलन करने में लगे हैं। वहीं जिले के कार्यकर्ताओं का एक बड़ा वर्ग एक-एक करके अपनी व्यथा सामने लाने लगा है । रवि भदौरिया के त्यागपत्र के पोस्ट पर ग्रेटर नोएडा के मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा ने और दादरी देहात के मंडल अध्यक्ष संजय भाटी ने भी पार्टी में कार्यकर्ता की उपेक्षा की बात कही है।

ग्रेटर नोएडा मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा ने लिखा कि रवि भाई लगभग पूरी पार्टी का यही हाल है जिले के बड़े नेता फोन भी नहीं उठाते हैं पार्टी में कुछ बदलाव है कार्यकर्ता की कोई बात करने को तैयार नहीं है । उसके साथ ही दादरी देहात मंडल अध्यक्ष  संजय भाटी ने लिखा की अध्यक्ष जी पार्टी में किसी कार्यकर्ता की कोई वैल्यू नहीं है संगठन हो या जनप्रतिनिधि सबको कार्यकर्ता सिर्फ भीड़ का हिस्सा है पार्टी ने इस चुनाव में भी सबक नहीं लिया। उसके साथ ही दादरी मंडल की टीम के कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर ही यह पूछने की कोशिश की की क्या उनके यहां से भी कुछ ऐसी आवाजे है ।

गौरव सत्यार्थी नमक एक यूजर ने लिखा 2024 के परिणाम से जिनको इस्तीफा देना चाहिए था उनमें से एक भी इस्तीफा देने के मूड में नहीं आप काहे लोड ले रहे हो।। जिन संगठन के तीरंदाजों को समय रहते इतनी भनक नहीं लगी कि 80 में से हम 33~34 पर हैं सिर्फ फ़ोटो सेशन और बुकेबाजी में सब मस्त रहे तो किससे क्या कहिएगा.. आजकल तो राजनैतिक टूरिज्म का भी चलन चल गया है अपने क्षेत्र में फली के दो टुकड़े नहीं किए हों लेकिन दूसरे क्षेत्र के सांसद प्रत्याशियों को जिताने 10~15 दिन का टूर हो रहा है।आप तो वैसे भी विधायक मेटेरियल हो कहां मंडलों के चक्कर में पड़े हो.. 2027 से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने की जरूरत।

एनसीआर खबर में इस पूरे प्रकरण को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी से बात की तो उन्होंने कहा कि यह अभी प्रकरण उनकी जानकारी में नहीं है और जल्द ही इस सबके लिए कार्यकर्ताओं से बात करेंगे । एनसीआर खबर ने इस पूरे प्रकरण पर गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और दादरी विधायक तेजपाल नगर से बात करने की कोशिश की किंतु दोनों के से फोन से संपर्क नहीं हो सका । ऐसे में बड़ा प्रश्न यह है कि क्या गौतम बुद्ध नगर भाजपा बड़े बिखराव की ओर चल पड़ी है क्या चुनाव के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का दर्द सोशल मीडिया पर बाहर आ रहा है जिसको वरिष्ठ नेतृत्व और विधायक, सांसद समझ नहीं पा रहे हैं ।

गौतम बुध नगर में भाजपा की इसी स्थिति को लेकर एनसीआर खबर आज रात 8:00 बजे प्राइम टाइम में परिचर्चा करने जा रहा है अगर आपके भी गौतम बुद्ध नगर भाजपा में बिखराव को लेकर कुछ प्रश्न है तो आप हमें 9654531723 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button