main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरनोएडा

नोएडा प्राधिकरण ने निकाले टेंडर : करोड़ों की लागत से संवरेंगे पार्क और ग्रीन बेल्ट

करोड़ों की लागत से पार्क और ग्रीन बेल्ट संवरेंगे। नोएडा प्राधिकरण ने अलग-अलग टेंडर निकाले हैं। इसके तहत कई स्थानों पर रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम लगाने और मरम्मत की कवायद की जाएगी।

सेक्टर-138 में 35 लाख की लागत से चहारदीवारी और फुटपाथ बनाए जाएंगे। इसी तरह से सेक्टर-92 की ग्रीन बेल्ट में 92 लाख की लागत से चहारदीवारी और कच्चा फुटपाथ का काम होगा। सेक्टर-94 की ग्रीन बेल्ट में चहारदीवारी का निर्माण होगा। सेक्टर-63 के पार्क में 42 लाख की लागत से गजबो हट बनाया जाएगा। सेक्टर-34 की ग्रीन बेल्ट में चहारदीवारी की मजबूती के अलावा फेंसिंग कराई जाएगी। सेक्टर-40 के पार्क में 39 लाख की लागत से कच्चा फुटपाथ के अलावा पुराने टाइल्स हटाकर नए लगाए जाएंगे।

सेक्टर-108 के पार्क में 43 करोड़ की लागत से चहारदीवारी, ग्रील, गेट और अन्य सिविल के काम होंगे। तिकोना पार्क, त्रिफला पार्क समेत अन्य पार्कों के सामने 55 लाख की लागत से बाउंड्री वॉल, गेट, ग्रिल और पेंटिंग का काम होगा। इसी तरह से सेक्टर-105 के पार्क के सेंट्रल पार्क में 70 लाख की लागत से एमएस ग्रिल, सेक्टर-56 में 33 करोड़ की लागत से चहारदीवारी, सेक्टर-49, 50, 51, 52, 53 और 61 के पार्क में 61 करोड़ की लागत से रेनवाटर हार्वेस्टिंग, सेक्टर-61 के ग्रीन बेल्ट, सेक्टर-51 के पार्क, सेक्टर-52 के पार्क और सेक्टर-94 में रेनवाटर हार्वेस्टिंग के अलावा चहारदीवारी, टाइल्स का काम कराया जाएगा।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button