main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरनोएडा

Breaking news : भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना पर गंभीर आरोपों में मुकदमा हुआ दर्ज

भारतीय भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना समेत 10 लोगों के विरुद्ध लखनऊ के रहने वाले रविंद्र कुमार सिंह ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है इन लोगों में एक महिला भी शामिल है है पूरा प्रकरण डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती और धमकी से जुड़ा हुआ बताया जा है ।

मीडियम में आई जानकारी के अनुसार लखनऊ के रहने वाले रविंद्र कुमार सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसके आधार पर पुलिस ने कमल सिंह कमल सिंह की पत्नी मोहित संदीप बसोया रेशा बसोया सुभाष चौधरी पवन खटाना बड़ा गुर्जर अभय सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा संख्या 420 406 467 468 471 404 506 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है ।

पुलिस में दर्द रिपोर्ट के अनुसार रविंद्र कुमार सिंह ने अभय कुमार सिंह और कमल सिंह से सेक्टर 49 में 170 गज जमीन खरीदी थी जिसके लिए पूरा सौदा एक करोड़ 30 लाख में तय हुआ था । रविंद्र ने कमल सिंह के बैंक अकाउंट में 62 लख रुपए जमा किया ।इसके अलावा कमल सिंह के कहने पर ही संदीप बसोया और रेशा बसोया के खातों में 9.40 लख रुपए जमा किए। पीड़ित के अनुसार उन्होंने यह जमीन पहले दो लोगों को और भी बची हुई है जिसका उन्हें पता नहीं चल सका।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह निर्माण कार्य कर रहे थे तो किसान नेता पवन खटाना और सुभाष चौधरी उनके पास आए और उन्होंने प्रोजेक्ट पर काम करने वाले मजदूरों को थप्पड़ मारा और काम बंद करवा दिया सुभाष चौधरी ने रविंद्र कुमार सिंह से कहा कि पहले एक करोड़ 40 लख रुपए दो उसके बाद काम शुरू होगा पवन खटाना और सुभाष चौधरी ने दबंगई दिखाते हुए प्रोजेक्ट को बंद कराया । जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में प्रकरण की शिकायत

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button